लाइव टीवी

Dabangg 3 Review From UAE: यूएई के दर्शकों को पसंद आई सलमान खान की दबंग 3, जमकर हो रही तारीफ

Updated Dec 19, 2019 | 21:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dabangg 3 Gets Positive Response From UAE Fans: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 यूएई में रिलीज हो गई है जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। सलमान, सोनाक्षी और किच्चा सुदीप की जमकर तारीफ हो रही है।

Loading ...
Salman Khan in Dabangg 3
मुख्य बातें
  • सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म दबंग 3 आज यूएई में रिलीज हो गई है
  • फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और जमकर एक्टर्स की तारीफ हो रही है
  • फिल्म भारत में कल यानी 20 दिसंबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 भारत में रिलीज होने वाली है लेकिन वो यूएई में आज यानी 19 दिसंबर को रिलीज हो गई है। सलमान खान एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुए और उनकी फिल्म दबंग 3 को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है जो ट्विटर पर भी देखा जा सकता है।

ट्विटर पर सलमान के फैंस का कहना है कि दबंग 3 का फर्स्ट थोड़ा स्लो है लेकिन मनोरंजक है वहीं फिल्म का सेकंड हाफ अच्छा है। इसके साथ ही दर्शक फिल्म में सलमान खान, किच्चा सुदीप और सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि फिल्म के गानों से लेकर इसका क्लाइमेक्स तक सब बेहतरीन है। 

किच्चा सुदीप के फैन हुए दर्शक

फैंस सलमान और फिल्म के साथ- साथ इसमें विलेन का रोल निभाने वाली किच्चा सुदीप की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया और अपने रोल को शानदार तरीके से निभाया है। फैंस फिल्म की तारीफ करने के बाद सुदीप की अलग से तारीफ करना नहीं भूल रहे।

देखने को मिलेगा सलमान का दबंग अंदाज

दबंग 3 में भी सलमान खान का दबंग अंदाज देखने को मिलेगा और इसमें भी शर्ट उतारकर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखेंगे। इसके साथ ही वो फिल्म में गुड़ों की पिटाई करते भी नजर आएंगे। हालांकि कुछ एक्शन सीन्स को जबरदस्ती खींचने की कोशिश की गई है। इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है। सलमान के फैंस तो यह तक ट्वीट कर रहे हैं कि यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी

बता दें कि दबंग 3 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में सलमान के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जम्मू के रहने वाले इस फैन ने दबंग 3 की 100 एडवांस टिकट खरीद ली थीं। तो वहीं उनके एक अन्य फैन विजय ने दबंग 3 के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की मुंबई के Gaiety Galaxy में 150 टिकट खरीदीं।  

यह साल 2010 में रिलीज हुई दबंग का ही सीक्वल है। फिल्म में सलमान इस बार सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक्ट्रेस सई मांजरेकर संग भी रोमांस करते दिखेंगे। सई की यह डेब्यू फिल्म है जिसमें वो खुशी नाम की लड़की का रोल निभा रही हैं और यंग सलमान संग रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म का डायरेक्शन प्रभू देवा ने किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।