लाइव टीवी

Chhapaak ratings: छपाक को मिली कम रेट‍िंग क्‍या टूट गया Deepika Padukone का द‍िल, देखें 'मालती' का रिएक्‍शन

Updated Jan 30, 2020 | 13:45 IST

Deepika Padukone Reaction on Chhapaak IMBd Rating: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की IMDb रेटिंग गिरने पर एक्ट्रेस ने पहली बार चुप्पी तोड़ी हैं। उनका वीडियो सामने आया है।

Loading ...
Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की IMDb रेटिंग गिरकर 4.6 स्टार हो गई है
  • छपाक की रेटिंग कम होने पर एक्ट्रेस ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है
  • मालूम हो कि दीपिका के जेएनयू जाने के बाद उनकी फिल्म का विरोध शुरू हुआ था और लोगों ने फिल्म के खिलाफ नेगेटिव रेटिंग दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक हाल ही में रिलीज हुई थी। दीपिका और छपाक की टीम ने फिल्म को काफी प्रमोट किया था लेकिन फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में असफल रही, जिसका असर बॉक्सऑफिस पर भी देखने को मिला। 

दीपिका पादुकोण फिल्म रिलीज होने से कुछ दिन पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी गईं थीं जहां उन्होंने कैंपस में हुई हिंसा का विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया था। इसके तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया और उसे बॉयकॉट करने को लेकर पोस्ट किए जाने लगे। इसके साथ ही छपाक की IMDb रेटिंग भी घट गई क्योंकि फिल्म के खिलाफ बड़ी संख्या में लोगों ने नेगेटिव रेटिंग दी। 

इस मुद्दे पर अब पहली बार दीपिका पादुकोण ने चुप्पी तोड़ी है और उनके खिलाफ खराब रेटिंग देने वालों को करारा जवाब दिया है। दीपिका का एक वीडियो सामने आया है जो उनके फैन पेज पर ट्वीट किया गया है। इस वीडियो में दीपिका कहती दिख रही हैं, 'उन्होंने मेरी IMDb रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं।' इस दौरान उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार भी मौजूद थीं।

बता दें कि फिल्म की रेटिंग अभी 4.6 स्टार है। फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नाम की लड़की के रोल में नजर आईं, जिसपर एसिड अटैक होता है जिससे वो टूट जाती है। लेकिन बाद में वे फिर अपनी लड़ाई लड़ती है और न्याय हासिल करती है।

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें दीपिका पादुकोण के अलावा एक्टर विक्रांत मेसी भी अहम रोल में थी। फिल्म की बॉक्सऑफिस टक्कर अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी से हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।