लाइव टीवी

इस वजह से Chhapaak के बाद Deepika ने किया प्रदीप सरकार की फिल्म से इनकार, Aishwarya Rai ले सकती हैं जगह

Updated Jan 20, 2020 | 15:46 IST

Deepika Padukone rejects Pradeep Sarkar film: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में प्रदीप सरकार की बिनोदिनी दासी की बायोपिक रिजेक्ट कर दी है। इस फिल्म में अब ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone rejects Pradeep Sarkar film
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने बिनोदिनी दासी की बायोपिक से किया इंकार
  • छपाक के बाद अब इमोशनल नहीं हल्की-फुल्की फिल्में करना चाहती हैं दीपिका
  • इस फिल्म में अब ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आ सकती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को ही रिलीज हुई थी। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। जिसमें दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' है। दीपिका पहले ही बता चुकी हैं कि ये फिल्म उनकी दिल के बहुत करीब है और वे इससे काफी जुड़ी हुई हैं। छपाक के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका रो पड़ी थीं। लेकिन अब वे इमोशनल फिल्मों से ब्रेक चाहती हैं। इसी के चलते उन्होंने एक बड़ी फिल्म से इंकार कर दिया।

दरअसल मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार 19वीं सदी की बंगाली वेश्या बिनोदिनी दासी, जो आगे चलकर थिएटर एक्ट्रेस और सिंगर बनी, की बायोपिक बना रहे हैं। इसके लिए उन्होंने दीपिका से संपर्क किया था। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म के मेकर्स दीपिका से कुछ महीने पहले मिले थे और उन्हें इसकी कहानी सुनाई। दीपिका को ये पसंद आई और उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ने की हामी भरी।  लेकिन फिर वे छपाक के प्रमोशन में बिजी हो गईं और ये बात आगे नहीं बढ़ पाई।

करीब एक महीने बाद दीपिका की टीम ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि दीपिका ये फिल्म नहीं कर सकती हैं, क्योंकि वे हैवी या गंभीर विषयों वाली फिल्मों की बजाए अब हल्के-फुल्के सब्जेक्ट वाली फिल्में करना चाहती हैं। जो उन्हें भावनात्मक रूप से कंज्यूम न करें।

वेबसाइट के सूत्र के मुताबिक दीपिका अब ऐसे भावनात्मक सब्जेक्ट्स से ब्रेक लेना चाहती हैं, खासकर कि छपाक के बाद और वे अब रॉम-कॉम या कॉमेडी प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं। इसके बाद मेकर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन से संपर्क किया, जिन्हें ये कहानी पसंद आई। फाइनल स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है और ऐश्वर्या ने मौखिक रूप से इसके लिए हां भर दी है। अब पेपरवर्क बचा है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो छपाक के बाद दीपिका अब शकुल बत्रा की रोमांटिक फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे एक स्पोर्ट्स ड्रामा भी करने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।