लाइव टीवी

कोरोना वायरस के निपटने के लिए दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को दिया ये चैलेंज, अपना वीडियो भी किया शेयर

Updated Mar 17, 2020 | 23:56 IST

Deepika Padukone Challenges Virat Kohli: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मास्क लगाए साबुन से अच्छी तरह हाथ धोती दिख रही हैं। उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली को भी ये चैलेंज दिया है।

Loading ...
Deepika Padukona and Virat Kohli
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस से बचने के लिए शेयर किया ये वीडियो
  • मास्क लगाए साबुन से हाथ धोती नजर आईं दीपिका पादुकोण
  • दीपिका ने सेफ हैंड्स चैलेंज के लिए क्रिकेटर विराट कोहली को चैलेंज किया है

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया खतरे में है और हर कोई खुद को बचाने और सुरक्षित रहने की हर कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को जागरुक कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) ने लोगों को इस वायरस से खुद को बचाए रखने के लिए साबुन से अच्छी तरह हाथ धोने की सलाह दी।

WHO ने सोशल मीडिया पर सेफ हैंड्स चैलेंज की शुरुआत की और इसके डायरेक्टर जनरल Tedros Adhanom Ghebreyesus ने ट्वीट कर कई सेलेब्स को इसमें टैग किया, जिनमें से एक नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का। दीपिका ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साबुन से हाथ धोते हुए अपनी वीडियो शेयर की। इस वीडियो में दीपिका बाथरोब पहने, मास्क लगाए साबुन से अच्छी तरह हाथ धोती दिख रही हैं। 

दीपिका ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'सेफ हैंड्स चैलेंज के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए शुक्रिया Tedros। निश्चित रूप से यह एक मुश्किल स्वास्थ्य और सार्वजनिक सुरक्षा कार्य है, लेकिन इस लड़ाई में हम सब साथ हैं। मैं रोजर फेडरर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और विराट कोहली को यह चैलेंज देती हूं। #Coronavirus #Staysafe'। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक देश में इसके 137 मामलों की पुष्टि हो गई है जबकि अब तक तीन लोग इसमें अपनी जान गवां चुके हैं। 

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म छपाक रिलीज हुई थी जिसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के रोल में नजर आईं थीं, जो कि लक्ष्मी अग्रवाल के रोल से इंस्पायर्ड था। अब वो रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में होंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभाती दिखेंगी। इसके अलावा वो अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी एक फिल्म में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।