लाइव टीवी

कोरोना के चलते अब इस जगह होगी दीपिका पादुकोण की अगली फ‍िल्‍म की शूट‍िंग, अनन्‍या और स‍िद्धांत भी होंगे साथ

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Aug 26, 2020 | 16:44 IST

Deepika Padukone Latest News: शकुन बत्रा की फ‍िल्‍म में एक साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, और सिद्धांत चतुर्वेदी। जानें इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग की क्‍या तैयारी है।

Loading ...
Deepika Padukone, ananya pandey and siddhant chaturvedi
मुख्य बातें
  • कुछ महीने पहले हुई थी शकुन बत्रा की इस फ‍िल्‍म की घोषणा
  • दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार साथ पर्दे पर दिखेंगे
  • श्रीलंका में तय क‍िया गया था पहले शूट, कोरोना ने बदला प्‍लान

दिसंबर से शुरू हुए कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को अपनी जद में ले लिया। इस महामारी ने पूरी दुनिया के काम-धंधों पर बुरा असर डाला। कोरोना महामारी के वजह से बाकी इंडस्ट्रीज की तरह फिल्म इंडस्ट्री को भी नुकसान झेलना पड़ा है। कई फिल्मों की प्रोमोशन और शूटिंग महामारी के वजह से बीच में ही रुक गई थी। हालांकि अनलॉक के साथ बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन का काम भी चालू हो गया है। इसी बीच शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म के स्टार शूटिंग पूरा करने की जद्दोजहद में लग गए हैं। 

कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, और अनन्या पांडे जल्द ही गोवा के बीच पर अगले महीने से इस फिल्म के शूटिंग की शुरुआत करेंगे। इस फिल्म के एक भाग की शूटिंग श्रीलंका में होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के वजह से इसे सुरक्षित नहीं माना गया और शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। फिल्म निर्माताओं का मानना है कि इस दौरान भी विदेशों में शूटिंग करना ठीक नहीं होगा। इसीलिए इस फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए शूटिंग गोवा में किया जाएगा।  

कुछ खबरों के अनुसार, गोवा में 25 दिन तक शूटिंग चलेगी जिसके लिए दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, और सिद्धांत चतुर्वेदी सितंबर के दूसरे हफ्ते में गोवा पहुंचेंगे। इसी बीच फिल्म की एक टीम प्री प्रोडक्शन की तैयारी में जुट गई है। वहीं शूटिंग के दौरान सभी सेफ्टी गाइडलाइंस को भी अपनाया जाएगा।

हाल ही में बैंगलुरु से आई हैं दीपिका पादुकोण 
बता दें क‍ि फ‍िल्‍मों की शूट‍िंग शुरू करने से पहले दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने पेरेंट्स से म‍िलने के ल‍िए बैंगलुरु गई थीं। जहां तक काम की बात है तो दीपिका ने हाल ही में प्रभास के साथ एक बड़ी फ‍िल्‍म साइन की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।