लाइव टीवी

Dia Mirza in JLF: जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगीं दीया मिर्जा, जानें क्‍या था मामला?

Updated Jan 28, 2020 | 08:48 IST

Dia Mirza gets emotional at JLF: जयपुर में आयोजित हुए जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में स‍िनेमा और साहित्‍य जगत के तमाम द‍िग्‍गज शामिल हुए। इसी समारोह में बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा भी पहुंची थीं।

Loading ...
Dia Mirza.jpg

Dia Mirza gets emotional at JLF: जयपुर में आयोजित हुए जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) के में स‍िनेमा और साहित्‍य जगत के तमाम द‍िग्‍गज शामिल हुए। 23 से 27 जनवरी के बीच जयपुर के डिग्‍गी पैलेस में साहित्‍य के सितारों का मेला लगा। इसी समारोह में बॉलीवुड अदाकारा दीया मिर्जा भी पहुंची थीं और मंच पर बात करते हुए वह फूट फूटकर रोने लगीं। उनका वीडियो वायरल हुआ तो फैंस भी हैरान रह गए। हर कोई जानना चाहता था कि दीया मिर्जा अचानक क्‍यों रोने लगीं। 

दरअसल, दीया मिर्जा जलवायु आपातकाल (Climate Emergency) पर बात कर रही थीं। जलवायु पर चिंता जाहिर करते करते दीया मिर्जा भावुक हो गईं और जलवायु के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों पर बात करते हुए रोने लगीं। वीडियो में रोते हुए वह कह रही हैं- 'किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।'

दीया मिर्जा ने जयपुर लिट फेस्‍ट में मौजूद दर्शकों और श्रोताओं से कहा कि इस दर्द को महसूस करें और यही हमारी ताकत है। बता दें कि दीया मिर्जा जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता  हैं और प्रदूषण के खिलाफ अभियान भी चलाती हैं। कई बार वह प्रदूषण और जलवायु परिवर्तन के खिलाफ आवाज बुलंद कर चुकी हैं। कुछ वक्‍त पहले महाराष्ट्र में आरे जंगल में वृक्ष काटे जाने पर भी उन्‍होंने खुलकर विरोध किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।