लाइव टीवी

Dil Bechara Trailer: 'कभी-कभी अदिति' गाने पर सुशांत सिंह राजपूत- संजना संघी ने किया डांस, सामने आया ये Video

Updated Jul 06, 2020 | 20:38 IST

Sanjana Sanghi Sushant Singh Rajput Dance: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज बटोर चुका है। अब सुशांत और संजना संघी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Sanjana Sanghi
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर रिलीज के बाद सुशांत और संजना संघी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में सुशांत और संजना 'कभी-कभी अदिति' गाने पर डांस कर रहे हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर दिल रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स इमोशनल हो गए हैं। ट्रेलर के बाद फिल्म के सेट पर से संजना और सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फिल्म जाने तू या जाने न के गाना 'कभी-कभी अदिति जिंदगी में कोई' गाने पर बॉलरूम डांस कर रहे हैं। इस दौरान वह वहां पर मौजूद लोग तालियां बजा रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत में अपने करियर के शुरुआती दौर में श्यामक दावर के डांस ग्रुप के सदस्य थे। वहीं, शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे। 
   

शेयर की थी सुशांत के साथ फोटो 
संजना संघी ने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो शेयर की थी। संजना ने पोस्ट लिखकर बताया कि उनमें और सुशांत में बहुत सी बातें कॉमन थी। सुशांत की ही तरह संजना भी अपने कॉलेज की टॉपर रह चुकी हैं। 

संजना के मुताबिक  सेट पर दोनों अपने किताबों पर घंटों-घंटों बातें करते थे। संजना पोस्ट में कहती हैं कि सुशांत हमेशा उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते थे। वह कहते थे कि 'तुम जिंदगी बहुत आगे जाओगी'।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर 
सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The Fault in our Star का हिंदी रीमेक है। फिल्म के ट्रेलर को चार घंटे में 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

दिल बेचारा में संजना संघी एक कैंसर मरीज किजी का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत संजना को कैंसर के बीच खुश रहने में मदद कर रहे हैं। ये फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को सभी फैंस फ्री में देख सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।