लाइव टीवी

क्या 'सत्यमेव जयते 2' में तीन भूमिकाओं में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, एक्टर ने बताई ये बात

Updated Feb 11, 2020 | 17:48 IST

John Abraham on playing triple role in Satyamev Jayate 2: जॉन अब्राहम को लेकर खबरें हैं कि वो अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में तीन रोल निभाते नजर आ सकते हैं। इसपर एक्टर ने खुद जवाब दिया है।

Loading ...
John Abraham
मुख्य बातें
  • एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर खबरें हैं कि वो फिल्म में तीन भूमिकाओं में दिखेंगे
  • इन खबरों की जॉन ने कोई पुष्टि नहीं की हांलांकि उन्होंने इससे इंकार भी नहीं किया
  • मालूम हो कि यह फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में तीन भूमिकाएं होने की खबरों पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। हाल ही में इस खबर ने जोर पकड़ा था कि मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म में एक्शन स्टार तीन अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस खबर को लेकर जॉन की तरफ से या कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है जिसके चलते माना जा रहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलेगा।

जॉन के अनुसार, 'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म के मुकाबले बिलकुल अलग होगी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, 'पहली फिल्म साधारण तौर पर आम जनता के लिए थी। इस बार हमने इसमें एक वर्ग के साथ ही प्रासंगिक मुद्दों को भी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है।'

वहीं इस फिल्म में तीन भूमिका निभाने की खबरों पर जॉन ने कहा कि मिलाप अभी भी कुछ किरदारों पर काम कर रहे हैं और वह मुझे अन्य भूमिकाएं निभाने के लिए चुन सकते हैं। लेकिन अभी इस पर काफी चर्चा होनी बाकी है। इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि फिल्म में भूमिका एक होगी, दो होगी या तीन होगी। 'सत्यमेव जयते 2' में जॉन के अलावा दिव्या खोसला, मनोज बाजपेयी और सोना राजदान भी नजर आएंगी, फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।