लाइव टीवी

जब आयुष्मान खुराना के 'पिता' को हो गया 'पूजा' से प्यार, ड्रीम गर्ल के ये सीन देख लोटपोट हो जाएंगे आप

Updated Sep 13, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर मजेदार डायलॉग और फनी वन लाइनर के कारण पहले ही ढाई करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है। वहीं, फिल्म में कई फनी मूमेंट्स हैं।

Loading ...
Ayushmann Khuranna

मुंबई. आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल फिल्म आज रिलीज हो रही है। ट्रेलर में फिल्म के कई फनी मूमेंट्स की केवल झलक देखने को मिली थी। ये केवल ट्रेलर था, पूरी फिल्म ऐसे कई मजेदार और फनी मूमेंट्स से भरी है, जो ऑडियंस को हंसाने की गारंटी देती है। फिल्म का पहला सबसे फनी मूमेंट तब आता है जब आयुष्मान खुराना नौकरी की तलाश में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर जाता है। हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें सीक्रेट रूम दिखता है, जो एक कॉल सेंटर होता है। 

कॉल सेंटर में आयुष्मान खुराना पहली बार पूजा की आवाज निकालते हैं। ये फिल्म का पहला सबसे ज्यादा फनी सीन है। इस सीन को देखते हुए थिएटर्स में हंसी के ठहाके और सीटियां बजना तय है।    

         

जब 'बेटे' को दिल दे बैठते हैं अन्नू कपूर 
ड्रीम गर्ल का सबसे फनी मूमेंट है जब पूजा की आवाज निकाल रहे आयुष्मान खुराना को पता चलता है कि उसके पिता भी उसके दीवाने हैं। इसके बाद जब पूजा के गेट अप में जब अपने पिता से मिलते हैं ये भी काफी मजेदार सीन है। 

पूजा के फिल्म में चार आशिक- हवलदार राजपाल (विजय राज), माही का भाई महिंदर (अभिषेक बनर्जी), रोमा (निधि बिष्ट) और टोटो। ये चारों ही पूजा से शादी करना चाहते हैं। फिल्म में पूजा के साथ इनकी बातचीत और उसके बाद कनफ्यूजन हंसाएगा। 

क्लाइमैक्स में मिलेगा ये मैसेज 
ड्रीम गर्ल में कई फनी मूमेंट्स हैं, लेकिन फिल्म छिछोरे की तरह कलाइमैक्स में एक अहम मैसेज भी देती है। फिल्म के क्लाइमैक्स में मेसेज दिया गया है कि किस तरह से लोगों के बीच अकेलापन लगातार बढ़ रहा है। 

ड्रीम गर्ल को कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एपिसोड लिख चुके राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी यूपी के लड़के करम (आयुष्मान खुराना) की है। करम नाटकों में कभी सीता, कभी राधा तो कभी द्रौपदी का रोल निभाता है। करम के पिता को लोन चुकाना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।