लाइव टीवी

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 6: छठे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Updated Aug 04, 2022 | 07:15 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। जानें कितनी हुई फिल्म की 6 दिन की कमाई।

Loading ...
Ek Villain Returns Box Office Collection
मुख्य बातें
  • फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को हुई थी रिलीज।
  • फिल्म की अब तक की कमाई 30 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है।
  • जानें छठे दिन फिल्म का कलेक्शन कितना रहा।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म की शुरुआत उम्मीद से बेहतर हुई और इसकी कमाई जारी है। फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को भी ठीकठाक कमाई की। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न्स की ओपनिंग फीकी, देशभर में इतने करोड़ की हुई कमाई

छठे दिन इतनी रही फिल्म की कमाई

फिल्म की छठे दिन की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को इसने 2.40 करोड़ रुपये कमाए, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 31.80 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने 07.05 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 9.02 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने 3.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। और मंगलवार को फिल्म की कमाई 2.5 करोड़ रुपये रही। 

अर्जुन कपूर के लिए साबित होगी टर्निंग पॉइन्ट?

मालूम हो कि ये माना जा रहा है कि यह फिल्म अर्जुन कपूर के करियर का टर्निंग पॉइन्ट साबित हो सकती है। बता दें कि यह साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ और कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उन्हें सफलता नहीं मिली। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 40 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लेगी जिसके बाद इसकी कमाई धाकड़, जयेशभाई जोरदार, अटैक और अनेक जैसी फिल्मों से ज्यादा हो जाएगी। 

Also Read: जानें कैसी है जॉन अब्राहम-अर्जुन कपूर की 'एक विलेन रिटर्न्स', क्या चला तारा-दिशा का जादू?

2014 में रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल

यह साल 2014 में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन की सीक्वल है। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।