लाइव टीवी

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 7: फिल्म की कमाई में सातवें दिन भी आई कमी, क्या 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

Updated Aug 05, 2022 | 07:22 IST

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आ रहे हैं। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई कितनी हुई है।

Loading ...
Ek Villain Returns Box Office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • एक विलेन रिटर्न्स की कमाई में सातवें दिन भी आई कमी।
  • फिल्म की कमाई 30 करोड़ रुपये के पार।
  • जानें फिल्म ने अब तक कितने करोड़ कमाए।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 बेहद खराब साबित हुआ है। इस साल कई नामी एक्टर्स की बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। अब हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई है। फिल्म की शुरुआत उम्मीद से बेहतर हुई थी लेकिन एब लगातार इसकी कमाई में कमी हो रही है, ऐसे में देखना होगा कि इसकी कमाई आगे कैसी रहेगी। 

Also Read: जानें कैसी है जॉन अब्राहम-अर्जुन कपूर की 'एक विलेन रिटर्न्स', क्या चला तारा-दिशा का जादू?

सातवें दिन कितनी हुई कमाई

फिल्म रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार की बात करें तो इसकी कमाई में एक बार फिर कमी आई और एक विलेन रिटर्न्स ने करीब 2 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 33.97 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि इससे पहले बुधवार को फिल्म ने 2.57 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म की कमाई में कमी को देखते हुए इसकी 100 करोड़ रुपये की राह मुश्किल होती नजर आ रही है।

फिल्म में हैं दो नई जोड़ियां

फिल्म की बात करें तो इसमें पहली बार दो नई जोड़ियां पर्दे पर देखने को मिल रही है। फिल्म में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया व जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी साथ में नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड तक 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी जिसके बाद इसका कलेक्शन इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों से ज्यादा हो जाएगा। बता दें कि धाकड़, जयेशभाई जोरदार, अटैक और अनेक जैसी फिल्मों की कमाई 40 करोड़ से कम रही थी। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न्स की ओपनिंग फीकी, देशभर में इतने करोड़ की हुई कमाई

एक विलेन का सीक्वल

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो यह साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन की सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला था और इसने शानदार कमाई की थी। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई थी जबकि इसका कुल कलेक्शन 170 करोड़ रुपये तक पहुंच गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।