लाइव टीवी

Chehre: रोकनी पड़ी इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की शूटिंग, सेट छोड़कर जाने को मजबूर हुए एक्टर

Updated Dec 06, 2019 | 07:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Emraan Hashmi film Chehre: इमरान हाशमी की नई फिल्म चेहरे की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है। हाल ही में अचानक फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।

Loading ...
Emraan Hashmi की फिल्म चेहरे
मुख्य बातें
  • फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन दोनों साथ दिखाई देंगे।
  • इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं।
  • हाल ही में अचानक फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म को रूफी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं एक्टर इमरान हाशमी फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म द बॉडी के प्रमोशन के साथ दिल्ली में चेहेरे की शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही फिल्म के सेट से खास खबर सामने आई है। जी हां, खबरों की माने तो फिल्म चेहरे की शूटिंग अचानक बीच में ही रोकनी पड़ी।

इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की शूटिंग दिल्ली के छत्तरपुर में चल रही है। जहां स्टार को देखने के लिए, पास के एक गांव से कुछ फैंस सेट पर आए। थोड़ी देर बाद वो एक्टर से मुलाकात करने की जिद करन लगे। थोड़ी देर बाद फैंस मुलाकात किए बिना जाने से इंकार कर दिया। ऐसे में पुलिस को बुलाया गया, जिसके बाद शूटिंग रोकनी पड़ी। हालात को देखते हुए इमरान को वहां से जाना पड़ा।

इस मामले पर एक्टर ने बताया कि उस दौरान हम फिल्म का इंटेंस सीन शूट कर रहे थे। जहां कुछ लोग अचानक आए और इकट्ठा हो गए। मैं उन्हें देखकर अभिभूत था, लेकिन थोड़ी देर बाद स्थिती खराब होती चली गई और शूटिंग रोकनी पड़ी। 

40 वर्षीय एक्टर ने आगे बताया क्योंकि भीड़ बेकाबू हो रही थी। फिल्म की टीम ने जल्द पुलिस को बुलाया और मुझे उस जगह को छोड़ने के लिए कहा गया, ताकी और खराब स्थिती का सामना ना करना पड़े। फिल्म की बात करें तो पिछले महीने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बता दें कि फिल्म आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वहीं फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रिपोर्स् के मुताबिक मौनी रॉय कृति खरबंदा का नाम सामने आया था, लेकिन बाद क्रिस्टल डीसूजा का नाम फाइनल किया गया। इसके अलावा मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर और अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।