लाइव टीवी

Chehre: इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे में इस एक्ट्रेस ने किया कृति खरबंदा को रिप्लेस, सामने आई ये खबर

Updated Nov 20, 2019 | 19:00 IST |

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम है। कुछ वक्त पहले आई फिल्म 'मणिकर्णिका' में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। सूत्रों की मानें तो अंकिता को 'चेहरे' में कृति खरबंदा की जगह में कास्ट किया गया है।

Loading ...

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जिन्होंने फिल्म मणि‍कर्णिका में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था। खबरों की मानें तो अंकिता को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' में कृति खरबंदा की जगह रोल ऑफर हुआ है। दरअसल पहले इस फिल्म में कृति को कास्ट किया गया था लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कृति के नखरों से परेशान हो कर फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस प्रोजक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हाल ही में एक ऑफिशियल ट्वीट के जरिये फिल्म के मेकर्स की तरफ से ये क्लियर किया गया कि कृति ने और प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर उनके फिल्म ना करने का फैसला किया है। बता दें कि अंकिता के फिल्म में होने को लेकर ना ही अंकिता ने और ना ही फिल्म मेकर्स ने अभी कुछ कंफर्म किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।