लाइव टीवी

Emran Hashmi Film The Body: दर्शकों को नहीं पसंद आई इमरान हाशमी की फिल्म 'द बॉडी',नहीं कर पाई खास कमाई

Updated Dec 14, 2019 | 01:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Emran Hashmi New Film: इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी रिलीज हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म से ऋषि कपूर लंबे समय बाद एक बार फिर से पर्दे पर नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Emraan Hashmi की फिल्म द बॉडी
मुख्य बातें
  • फिल्म क्रिटिक्स ने इमरान हाशमी को लेकर खास प्रतिक्रिया दी है
  • इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है
  • इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ ऋषि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं

इमरान हाशमी स्टारर फिल्म द बॉडी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। सस्पेंस थ्रिलर इस फिल्म से ऋषि कपूर एक बार पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी, ऋषि कपूर के अलावा शोभिता धूलिपाला मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।रिलीज से पहले इस फिल्म का गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। लेकिन बता दें कि पहले दिन फिल्म को अच्छा रिस्पांस नही मिला है।

हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स रोहित जायसवाल ने द बॉडी को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- द बॉडी उम्मीद से भी कम ओपनिंग की है। इमरान हाशमी की अब तक की फिल्मों में सबसे कम ओपनिंग रही 'द बॉडी' की। भयानक रिलीज डेट,खराब मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूटर में अधिक आत्मविश्वास की वजह से ये फिल्म अब तक सबसे भयानक फिल्म है।

उनके इस ट्वीट पर लोग लगातार रीट्वीट कर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'इमरान हाशमी का करियर अब खत्म हो गया है'। दूसरे यूजर ने लिखा- इमरान हाशमी के लिए काफी बुरा लग रहा है।

बता दें कि इमरान हाशमी की फिल्म के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 भी रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर रोहित जायसवाल ने कहा कि 2019 की ये बेस्ट महिला केंद्रित फिल्म है। इसके अलावा उन्होंने रानी मुखर्जी को 2019 का बेस्ट एक्टर बताया।

कैंसर का इलाज करा कर वापस भारत लौटने के बाद ऋषि कपूर की ये पहली फिल्म है। बता दें कि फिल्म का बजट 30 करोड़ है। वहीं पहले दिन के रिस्पांस को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म इस आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।