लाइव टीवी

Pics Of The Week: विक्ट्रीना की शादी की तस्वीरों से प्रीति जिंटा के बच्चे की पहली झलक तक, इस हफ्ते इन फोटोज ने जीता दर्शकों का दिल

Updated Dec 12, 2021 | 09:38 IST

Entertainment Pics Of The Week: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें से लेकर गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की रोमांटिक पिक्चर्स तक, कई तस्वीरें इस हफ्ते चर्चा में रहीं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विक्ट्रीना के वेडिंग पिक्चर्स समेत चर्चा में रहीं यह तस्वीरे
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं विक्की कौशल कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें।
  • प्रीति जिंटा के बच्चे की पहली झलक ने किया सोशल मीडिया यूजर्स को आकर्षित।
  • इस हफ्ते चर्चा में रही गुम है किसी के प्यार में के पाखी और विराट की रोमांटिक पिक।

Entertainment Photos Of The Week: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री आए दिन इन दोनों इंडस्ट्री से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं। इस हफ्ते बहुत सी तस्वीरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरों से लेकर प्रीति जिंटा के बच्चे की पहली झलक और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की रोमांटिक फोटोज तक इन तस्वीरों ने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें।

9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सात फेरे लिए थे। शादी के तुरंत बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गई थीं। 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की हल्दी की तस्वीरें

हाल ही में कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपने हल्दी सेरिमनी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी की तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। शादी की तस्वीरों की ही तरह हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तस्वीरें

9 दिसंबर को दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की तस्वीरों को अनआर्चीव कर दिया था। ‌जैसे ही यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही सोशल मीडिया पर इन्हें खूब पसंद किया गया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की यह तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आईं। 

प्रीति जिंटा के बच्चे की पहली झलक

हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई थी। प्रीति जिंटा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके बच्चे को देखा जा सकता है लेकिन उन्होंने अपने बच्चे के चेहरे को छुपा रखा है। प्रीति जिंटा की इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी रिएक्ट किया था। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की तस्वीरें

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की रोमांटिक फोटोज

हाल ही में पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बंधन में बंधे हैं। हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपना जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। अपने जन्मदिन पर ऐश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट और अपनी कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की थीं जिन्होंने दर्शकों को अपनी तरफ खूब आकर्षित किया।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मनाई अपनी शादी की चौथी सालगिरह

11 दिसंबर को विरुष्का की वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया। लोगों को अनुष्का द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें बहुत पसंद आईं। 

ब्लू बिकिनी में मोनी रॉय ने बढ़ाया तापमान

सोशल मीडिया पर मोनी रॉय की बिकिनी वाली फोटोज बहुत पसंद की जा रही है। बिकिनी बेब्स बनकर मोनी रॉय सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।