लाइव टीवी

Esha Gupta ने सोशल मीडिया पर शेयर की टॉपलेस Photo, फैंस के छूट गए पसीने

Updated May 01, 2020 | 20:25 IST

Esha Gupta Topless Photo: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा ईशा गुप्‍ता ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर कर आग लगा दी है। उनकी इस तस्‍वीर ने गर्माहट बढ़ा दी है।

Loading ...
Esha Gupta

Esha Gupta Topless Photo: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा ईशा गुप्‍ता ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर कर आग लगा दी है। उनकी इस तस्‍वीर ने गर्माहट बढ़ा दी है। उनकी यह तस्‍वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। सात घंटे से भी कम वक्‍त में ईशा की तस्‍वीर को एक लाख ज्‍यादा फैंस ने पसंद किया है, वहीं हजारों फैंस ने कमेंट में उनकी अदाओं की तारीफ की है। 

फ‍िल्‍म बादशाहो में अजय देवगन और इमरान हाशमी के अपोज‍िट नजर आई ईशा गुप्‍ता उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो अपनी बोल्‍ड अदाओं से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ द‍िन पहले ईशा ने सेक्सी बॉडी टैटू को फ्लॉन्ट करने के ल‍िए लॉन्ज़रे फोटोशूट कराया था और अब उन्‍होंने बेहद हॉट फोटो शेयर कर दिया है। 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब उनकी तस्‍वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचाई है। इससे पहले भी ईशा गुप्‍ता कई बार टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं। टॉपलेस तस्वीर की वजह से ईशा को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।

ईशा की इन तस्‍वीरों को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। जैसे ही ये तस्‍वीरें ईशा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की उनके फैंस ने कमेंट्स करने शुरू कर द‍िए। एक यूजर ने ल‍िखा- हॉट, यू आर द रीजन ऑफ ग्‍लोबल वार्म‍िंग। हालांक‍ि कुछ यूजर्स ने उनके इस फोटोशूट पर भद्दे कमेंट्स भी क‍िए हैं।

बता दें कि ईशा मिस इंडिया इंटरनेशनल 2007 में विजेता रह चुकी हैं। इसी के बाद उन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2012 में इमरान हाशमी के सामने जन्नत 2 में डेब्यू किया था। जिसके लिए वह फिल्मफेयर में नॉमिनेट भी की गई थीं। इसके बाद फिल्म चक्रव्यूह वर्ष 2012 में नजर आई थीं। बॉलीवुड की हिट फिल्मों जैसे रुस्तम और टोटल धमाल में भी उन्होनें अपना जलवा दिखाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।