लाइव टीवी

कोरोना की जंग में मदद के ल‍िए आगे आए यूट्यूबर भुवन बाम, अमित भड़ाना और आशीष, पीएम केयर्स फंड में दान की रकम

Updated Apr 04, 2020 | 10:52 IST

कोरोना की जंग में बॉलीवुड स‍ितारों के बाद देश के टॉप यूट्यूबर भी मदद के ल‍िए आगे आए हैं। भुवन बाम, अमित भड़ाना और आशीष चंचलानी ने पीएम केयर्स फंड में दान देने की घोषणा की है।

Loading ...
Ashish, Bhuvan Bam and Amit Bhadana

कोरोना की जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद आम लोग, बॉलीवुड सितारे, क्रिकेट और उद्योग जगत की हस्तियां पीएम केयर्स फंड में आर्थ‍िक योगदान दे रही हैं। अक्षय कुमार, शाहरुख खान सहित तमाम सितारों ने मोटी रकम पीएम केयर्स फंड में दी है।  अब बॉलीवुड स‍ितारों के बाद देश के टॉप यूट्यूबर भी मदद के ल‍िए आगे आए हैं।

जाने माने यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन भुवन बाम, अमित भड़ाना और आशीष चंचलानी ने पीएम केयर्स फंड में दान देने की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार, भुवन बाम ने पीएम केयर्स फंड में 10 लाख रुपये, अमित भड़ाना ने पांच लाख और आशीष चंचलानी ने 3 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा इस बात की जानकारी मिली है। 

अमित भड़ाना ने ट्वीट कर ल‍िखा- मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये का विनम्र योगदान दे रहा हूं। हम जल्द ही इस कठिनाई को दूर कर सकते हैं। इस योगदान से हम जरूरतमंद लोगों की काफी हद तक मदद कर सकते हैं। जय हिंद' 

यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने भी कोरोना से निपटने के ल‍िए देश को आर्थिक मदद की घोषणा ट्विटर पर की है। आशीष ने लिखा- 'कोविड-19 के इस सकंट में मैं पीएम केयर फंड में कुछ योगदान दे रहा हूं और अपने प्रशंसकों को भी प्रेरित करना चाहता हूं। यह योगदान कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद करेगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।