लाइव टीवी

FIR Against Poonam Pandey: गोवा में सरेआम अश्‍लील वीडियो शूट कर रही थीं पूनम पांडे, दर्ज हुई FIR

Updated Nov 04, 2020 | 12:38 IST

FIR Against Poonam Pandey in Goa: हॉट एवं बोल्‍ड अंदाज वाली अदाकारा पूनम पांडे एक बार फ‍िर व‍िवादों में फंस गई है। गोवा में अश्‍लील वीडियो शूट करने को लेकर उनके ख‍िलाफ केस दर्ज हो गया है।

Loading ...
Poonam Pandey
मुख्य बातें
  • अदाकारा पूनम पांडे एक बार फ‍िर व‍िवादों में फंस गई है।
  • गोवा में अश्‍लील वीडियो शूट करने पर दर्ज हुआ केस।
  •  गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग दर्ज कराई FIR

FIR Against Poonam Pandey in Goa: हॉट एवं बोल्‍ड अंदाज वाली अदाकारा पूनम पांडे एक बार फ‍िर व‍िवादों में फंस गई है। गोवा में अश्‍लील वीडियो शूट करने को लेकर उनके ख‍िलाफ केस दर्ज हो गया है।  गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है।

वहीं दूसरी तरफ गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में भी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर की गई है। इस एफआईआर में एक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट करने वाले अज्ञात शख्‍स का जिक्र किया गया है। फ‍िलहाल पूनम पांडे मुंबई में हैं और ये FIR उनकी मुश्‍किलें बढ़ा सकती हैं। 

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले पूनम पांडे अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई थीं। शादी के तुरंत बाद उन्‍होंने पति सैम बॉम्‍बे के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया था। शिकायत के बाद गोवा पुल‍िस ने पूनम पांडे के पति को अरेस्‍ट कर लिया था। पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में नशा फिल्म से उन्होनें डेब्यू किया था। करीब 5 फिल्में कर चुकी पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होनें टीवी शो किया था। 

विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग सितंबर में शादी की थी। पूनम ने सोशल मीडिया पर सितंबर के दूसरे हफ्ते में शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। पूनम पांडे ने बताया था-  'कोरोना के कारण इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया है। कोरोना महामारी के बीच हमें रोज काफी दुखद खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसे में हमने सोचा कि कुछ खुशियां फैलाई जाए। ये शादी हमारे बांद्रा स्थित घर पर हुई, जो एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इस शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।