लाइव टीवी

Bhoot Police Poster: सामने आया सैफ अली खान- अर्जुन कपूर की फिल्म 'भूत पुलिस' का पोस्टर, करीना ने किया शेयर

Updated Nov 04, 2020 | 11:48 IST

एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर सामने आ गया है जो एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

Loading ...
Bhoot Police Poster
मुख्य बातें
  • सामने आया सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर।
  • करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर।
  • डलहौजी में हुई है इस हॉरर- कॉमेडी फिल्म की शूटिंग।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जहां वो खुद से और अपने परिवार से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि उनके पति सैफ अली खान से कनेक्टेड है।

दरअसल करीना ने सैफ की आने वाली फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर शेयर किया है। इस हॉरर फिल्म के पोस्टर में पहाड़ों के बीच खंडहर पड़ा एक बंगला नजर आ रहा है जिसके एक हिस्से में रोशनी दिख रही है। तो वहीं कब्रिस्तान और एक बस है जिसपर वशीकरण लिखा है। इस पोस्टर को शेयर कर करीना ने लिखा, 'पैरानॉर्मल नया नॉर्मल है। गुड लक गाइज... किल इट।' इस पोस्ट में करीना ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को टैग किया है जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसे कलाकार भी शामिल हैं। 

एक्टर अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट पोस्टर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक क्लैपर बोर्ड की तस्वीर भी शेयर की जिसपर 'मुहूर्त शॉट' लिखा है। मालूम हो कि यह पहली बार है जब अर्जुन और सैफ किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसकी शूटिंग के लिए निजी चार्टर प्लेन से डलहौजी पहुंची थी।

मालूम हो कि पिछले साल फिल्म भूत पुलिस का फर्स्ट पोस्टर जारी हुआ था जिसमें सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल नजर आ रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग टल गई और इसकी स्टार कास्ट में भी बदलाव हुआ है। बता दें कि पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।