लाइव टीवी

Google Search Top Films 2020: सुशांत की 'दिल बेचारा' से अक्षय की 'लक्ष्मी' तक, गूगल पर छाई रहीं ये फिल्में

Updated Dec 09, 2020 | 16:56 IST

Most Google searched 2020 Films: अलविदा कहने जा रहे रहे साल 2020 में कुछ फिल्में इंटरनेट पर खूब चर्चा मे रहीं। एक नजर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ऐसी ही कुछ फिल्मों पर।

Loading ...
साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं टॉप फिल्में
मुख्य बातें
  • गूगल सर्च 2020 में टॉप पर रही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा'
  • अक्षय कुमार, अजय देवगन और विद्या बालन की फिल्मों ने भी लिस्ट में बनाई जगह
  • एक नजर साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों पर।

5 Most Searched Movies on Google in 2020: दिसंबर महीने के बाकी बचे कुछ दिनों के साथ साल 2020 भी लोगों को अलविदा कहने जा रहा है। यह साल काफी उथल पुथल और अलग अलग तरह की सुर्खियों से भरा रहा। अगर फिल्मी दुनिया की बात करें तो लॉकडाउन के दौरान कुछ महीने के लिए ना सिर्फ सभी तरह की शूटिंग बंद रही बल्कि लंबे समय तक सिनेमाघरों में फिल्में भी रिलीज नहीं हो सकीं लेकिन फिर भी ऐसी कई फिल्में हैं जिन्होंने लोगों के दिलो दिमाग में अपनी छाप छोड़ी।

गूगल ने गुजरते साल 2020 के अंत में अपनी टॉप सर्च लिस्ट जारी की है और कुछ फिल्मों के नाम भी सामने आए हैं जो इस साल खबरों में बनी रहीं। एक नजर गूगल पर साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं 5 फिल्मों पर।

सबसे ज्यादा सर्च की गई सुशांत की आखिरी फिल्म: अगर टॉप 5 लिस्ट की बात करें तो सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रही और यह गूगल पर भी सबसे ज्यादा सर्च की गई। फिल्म के गाने और अन्य वीडियो खूब वायरल हुए।

14 जून को अचानक अभिनेता के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या करने के बाद यह उनकी आखिरी रिलीज फिल्म थी, जिसनें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर व्यूरशिप के रिकॉर्ड कायम कर दिए थे। सुशांत के अलावा फिल्म में संजना सांघी ने भी अभिनय किया था।

इसके अलावा 5वें स्थान पर जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, चौथे स्थान पर विद्या बालन अभिनीत शकुंतला देवी, तीसरे स्थान पर अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और दूसरे स्थान पर फिल्म सूराराई पट्टू रहीं।

'दिल बेचारा' फिल्म के अलावा सुशांत सिंह राजपूत 2020 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मी हस्तियों को लेकर भी चर्चा में बने रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।