लाइव टीवी

Good Newwz song Maana Dil Video: दिल को छू जाएगा करीना-अक्षय और कियारा-दिलजीत का गाना 'माना दिल'

Updated Dec 09, 2019 | 19:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Good Newwz song Maana Dil Video: गुड न्यूज का नया गाना 'माना दिल' रिलीज हुआ है। ये एक स्लो नंबर हैं, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
Good Newwz song Maana Dil Video: गुड न्यूज का गाना 'माना दिल' हुआ रिलीज
मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ गुड न्यूज का नया गाना 'माना दिल'
  • 'माना दिल' एक स्लो नंबर है जो आपके दिल को छू जाएगा
  • इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ कशमकश दिख रहे हैं

फिल्म गुड न्यूज को लेकर इन दिनों जबरदस्त चर्चा है। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं। जहां पहले गाना 'चंडीगढ़ में' पार्टी नंबर था, वहीं दूसरा सॉन्ग 'सौदा खरा खरा' शादी सीजन के लिए बेस्ट था। अब गुड न्यूज का नया गाना 'माना दिल' सामने आया है। ये एक इमोशनल सॉन्ग है।

गुड न्यूज का गाना 'माना दिल' में फिल्म के चारों लीड कैरेक्टर्स कशमकश की स्थिति में दिख रहे हैं। वे इस गुड न्यूज से खुश होने की बजाए दुखी हैं। ये गाने सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है। ये आपके दिल को छू जाएगा। 'माना दिल' को बी प्राक ने अपनी मधुर आवाज दी है, जिन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल सॉन्ग गाया था। इस गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं, वहीं म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।

फिल्म की अगर बात करें तो गुड न्यूज में आईवीएफ तकनीक को दिखाया गया है। जिसमें अक्षय-करीना और कियारा-दिलजीत कपल्स हैं और बच्चे के लिए इस तकनीक का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन एक जैसे सरनेम होने के चलते सेंपल्स की अदला-बदली हो जाती है। इस गाने में भी यही दिखाया गया है कि अक्षय और दिलजीत अपने बच्चे को अपनाने से इंकार कर रहे हैं। इसी वजह से चारों दुखी हैं। 

बता दें कि गुड न्यूज वैसे एक कॉमेडी फिल्म है और इसके ट्रेलर में भी यहीं दिखाया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट भी जबरदस्त है। काफी वक्त बाद करीना और अक्षय को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। गुड न्यूज इसी साल के आखिर में 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।