लाइव टीवी

कोरोना संकट के दौरान कोई भूखा ना सोए, इसल‍िए ऋतिक रोशन ख‍िलाएंगे 1.2 लाख मजदूरों को खाना

Updated Apr 07, 2020 | 21:25 IST | भाषा

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इस लॉकडाउन के दौरान एक गैर सरकारी संगठन से जुड़े हैं ताकि वृद्ध नागरिकों, दिहाड़ी मजदूरों और कम आय वाले 1.2 लाख लोगों को भोजन मुहैया कराया जा सके।

Loading ...
Hrithik Roshan

मुंबई. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इस लॉकडाउन के दौरान एक गैर सरकारी संगठन से जुड़े हैं ताकि वृद्ध नागरिकों, दिहाड़ी मजदूरों और कम आय वाले 1.2 लाख लोगों को भोजन मुहैया कराया जा सके। अक्षय पात्र नामक इस संस्था ने ट्विटर पर पोस्ट कर ऋतिक को इसके लिए धन्यवाद दिया।

अक्षय पात्र ने ट्वीट किया, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हमारी संस्था से जुड़कर हमें मजबूती दी है। देश की हालत सामान्य होने तक हम एक साथ मिलकर दिहाड़ी मजदूरों, कम आय वाले लोगों और वृद्धाश्रम में रहने वाले लोगों के लिए 1.2 लाख (लोगों के लिए) भोजन का प्रबंध करेंगे।”

एनजीओ ने आगे लिख्रा, “हम सुपरस्टार इस मुश्किल समय में देश के कल्याण के लिए ऋतिक रोशन को तत्काल मदद के लिए धन्यवाद देते हैं। हम आपकी इस मदद के लिए तहेदिल से आपका धन्यवाद करते हैं।”

ऋतिक ने संगठन के जमीनी स्तर पर किए गए कामों की सराहना की। उन्होने ट्वीट किया, “मैं प्रार्थना करता हूं कि आपकां यह ताकत मिले कि आपके रहते देश में कोई भूखा ना सोए। आप सभी वास्तविकता में, सच्चे सुपरहीरो हैं।” उन्होने लिखा, “आइये हमसे जो संभव है हम वो करें। कोई भी सहयोग छोटा या बड़ा नहीं होता। हम सभी सफल हों।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।