लाइव टीवी

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करते-करते बेटी इरा खान का हुआ बुरा हाल, बोलीं- डिप्रेस्ड हूं

Updated Aug 15, 2022 | 18:19 IST

Ira Khan Is Stressed, Depressed And Exhausted: आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की बेटी इरा खान ने हाल ही में यह साझा किया है कि फिल्म के लिए ढ़ेर सारे फंक्शंस अटेंड करते-करते वह थक चुकी हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ira Khan
मुख्य बातें
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए आमिर खान।
  • इस फिल्म की वजह से इरा खान को अटेंड करने पड़े कई फंक्शंस।
  • ढ़ेर सारे फंक्शंस अटेंड करने की वजह से स्ट्रेस में हैं इरा खान।

Ira Khan Is Stressed, Depressed And Exhausted: पिछले शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आमिर खान की फिल्म को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फिल्म के रिलीज के बाद आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने एक पोस्ट साझा कर यह बताया है कि इसकी वजह से उन्हें इतने सारे फंक्शंस अटेंड करने पड़े जिसकी वजह से वह बहुत थक गई हैं और स्ट्रेस्ड होने साथ डिप्रेस्ड भी हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इरा खान ने जो तस्वीर साझा की है उनमें उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा जा रहा है। 

Also Read: अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में मनाया 76वां स्वतंत्रता दिवस, महानायक ने दिव्यांग बच्चों संग परफॉर्म किया राष्ट्रीय गान

यह पोस्ट साझा करते हुए इरा खान ने लिखा 'इतने कम समय में इतने सारे सोशल ऑकेजंस। यह मुझे एक स्टिकर की याद दिला रहे हैं जो मेरे स्टिकर बुक में था। स्ट्रेस्ड, डिप्रेस्ड लेकिन वेल-ड्रेस्ड। मैं पूरी तरह से थक चुकी हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बहुत अच्छा किया है और मैंने वाकई खुद को एक्सटेंड किया है लेकिन कुछ हिस्सों में मुझे बहुत मजा आया और इसके लिए मैं उचित निर्णय ले रही थी। इन सब की परवाह किए बिना, हम सब बहुत अच्छे नजर आए! और यह मैंने हाल ही में सीखा है जो कुछ के लिए मायने रखता है।'

Also Read: एक था टाइगर को 10 साल हुए पूरे, कटरीना कैफ ने शेयर की Tiger-3 की रिलीज डेट

जैसे ही इरा खान ने यह पोस्ट साझा किया वैसे ही कई फैंस ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की खूब तारीफ की। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'बहुत खूबसूरत फिल्म है यह, लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान प्रोडक्शंस को इतनी मार्मिक फिल्म बनाने के लिए ढेर सारी बधाई।' कुछ ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स भी थे जिन्होंने इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड की जोड़ी का मजाक भी उड़ाया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।