लाइव टीवी

Irrfan Khan Hospitalized: मां के न‍िधन के बाद बिगड़ी इरफान खान की तबीयत, ICU में कराना पड़ा भर्ती

Updated Apr 28, 2020 | 17:13 IST

Irrfan Khan Admitted At Hospital: इरफान खान की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। उन्हें मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के भर्ती कराया गया है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
इरफान खान।
मुख्य बातें
  • इरफान खान की हेल्थ से जुड़ा एक और नया अपडेट सामने आ रहा है।
  • खबर है कि इरफान खान की तबीयत फिर से बिगड़ गई है।
  • इसी के चलते उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इसके लिए उनका लंदन में इलाज चल रहा हैं। हालांकि इरफान खान इन दिनों मुंबई में हैं और लॉकडाउन की वजह से यहीं फंसे हुए हैं। अब इरफान खान की हेल्थ से जुड़ा एक और नया अपडेट सामने आ रहा है। खबर है कि इरफान की तबीयत बिगड़ गई है और इसी के चलते उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक इरफान खान को सांस लेने में दिक्कत आ रही है। तकलीफ ज्यादा बढ़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। 
इरफान खान को मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है। जानकारी के मुताबिक अचानक ही इरफान का स्वास्थ्य बिगड़ गया। हालत ज्यादा खराब होती देख उन्हें सीधा जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया। 

इरफान की हालत स्‍थ‍ि‍र, घबराने की बात नहीं
इरफान खान के करीबी ने 'नवभारत टाइम्‍स ऑनलाइन' को बताया कि एक्‍टर को पिछले हफ्ते ही हॉस्पिटलाइज किया गया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि कोरोना की वजह से उनके नॉर्मल चेकअप में दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्हें वहां भर्ती किया गया है। इरफान लंबे समय से बीमार चल रहे हैं ऐसे में में घर पर जांच करने में परेशानी हो रही थी। करीबी का कहना है कि इरफान की हालत स्‍थ‍िर है और घबराने की कोई बात नहीं है।


जैसा कि इरफान खान को जून 2017 में अपनी ट्यूमर बीमारी के बारे में पता चला था। तभी से उनका इलाज चल रहा है। 2018 में उन्होंने इस बीमारी से लगभग उभरने की जानकारी अपने फैन्स को दी थी। इसी के बाद इरफान ने अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। 13 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म इरफान की तबीयत ठीक होने के बाद आई पहली मूवी रही। 


आपको बता दें, रमजान के पहले ही द‍िन बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में न‍िधन हो गया था। वह 82 साल की थीं। राजस्‍थान के टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखने वालीं इरफान की मां सईदा की तबीयत काफी दिनों से ठीक नहीं थी। टोंक में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। हालांकि लॉकडाउन की वजह से इरफान खान अपनी मां की अंतिम विदाई देने नहीं पहुंच सके थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।