लाइव टीवी

इरफान खान करेंगे प्रायश्चित, दिहाड़ी मजदूरों के लिए रखेंगे 12 घंटे का व्रत

Updated Apr 10, 2020 | 09:15 IST

इरफान खान भले ही इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद वह दिहाड़ी मजदूरों के लिए प्रायश्चित करेंगे। इरफान मजदूरों के लिए 12 घंटे तक व्रत रखेंगे।

Loading ...
Irrfan Khan
मुख्य बातें
  • इरफान खान इन दिनों न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं।
  • बीमारी के बावजूद इरफान दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए हैं।
  • इरफान दिहाड़ी मजदूरों के लिए आज 12 घंटे का उपवास रखेंगे।

मुंबई. इरफान खान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इसके बावजूद वह मुश्किल की इस घड़ी में मजदूरों के लिए आगे आए हैं। इरफान दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 अप्रैल को व्रत रखेंगे।  

इरफान खान ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। इरफान आज यानी 10 अप्रैल को सुबह 6 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक मजदूरों के लिए व्रत रखेंगे। ये व्रत उन दिहाड़ी मजदूरों के लिए होगा, जो इस लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। 

इरफान खान ने ट्वीट कर लिखा- 'हमने माइग्रेंट मजदूरों के साथ जो किया, उसके पश्चाताप के लिए हम शुक्रवार को व्रत रखेंगे। मुझे लगता है कि हमें जड़ से बदलाव लाने की जरुरत है। ऐसे में मैं इसे सपोर्ट करता हूं।' इसके साथ उन्होंने गौतम बुद्ध की भी फोटो शेयर की है। 

न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से हैं पीड़ित 
इरफान इन दिनों हाई ग्रेड न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। वह लंदन में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। जून 2017 में इरफान की इस बीमारी के बारे में पता चला था। अभी भी उनका इलाज चल रहा है। 

इरफान खान ने इससे पहले अंग्रेजी मीडियम की रिलीज के दौरान एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में इरफान खान कहा था-'मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है देखते हैं किस करवट वो उठ बैठता है। जैसा भी होगा आपको बता दिया जाएगा।'   

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुई अंग्रेजी मीडियम
इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हुई थी। इस दौरान दिल्ली में सिनेमाघर बंद हो गए थे। हालांकि, इसके बावजूद पहले दिन  4.03 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी।

अंग्रेजी मीडियम को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल थी। फिल्म में राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।