लाइव टीवी

Irrfan Khan Photos: थिएटर के दौरान ऐसे दिखते थे इरफान खान, पिता संग अयान खान ने शेयर की बचपन की फोटो

Updated May 03, 2020 | 09:28 IST |

Irrfan Khan throwback photos: इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया। उनके बेटों बाबिल और अयान ने इरफान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Irrfan Khan throwback photos shared by his sons
मुख्य बातें
  • 29 अप्रैल को हुआ था इरफान खान का निधन
  • बेटों बाबिल और अयान ने शेयर की इरफान की फोटोज
  • थिएटर के दिनों की तस्वीरों में ऐसे लगे इरफान

अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबके दिलों पर छाप छोड़ने वाले दिग्गज एक्टर इरफान खान 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए। 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हुआ। इरफान के निधन की खबर से बॉलीवुड में मातम छा गया। हर कोई ये सुनकर स्तब्ध रह गया। एक दिन पहले ही इरफान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अगले दिन उनकी मौत हो गई। इरफान के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे बाबिल- अयान हैं।

बाबिल ने इरफान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के दिनों की हैं। इसमें इरफान थिएटर शो और प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। यंग इरफान की ये फोटोज देख लगता है कि उनमें शुरू से ही एक्टिंग को लेकर जबरदस्त जुनून था।

बाबिल से पहले इरफान के दूसरे बेटे अयान ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पापा की कुछ तस्वीरें शेयर की। इन थ्रोबैक फोटोज में अयान, इरफान के साथ दिख रहे हैं। पहली ब्लैक एंड वाइट फोटो में इरफान मोटरसाइकिल चला रहे हैं और उनके आगे अयान बैठे हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में कैप लगाए अयान अपने पापा के साथ काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वे इरफान के साथ वॉक करते हुए नजर आ रहे है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जिस शरीर में हम धरती पर घूम रहे हैं, वो एक आशीर्वाद है, कोई वादा नहीं।

आपको बता दें कि इरफान कैंसर से ठीक होकर भारत लौट आए थे। लेकिन किडनी इंफेक्शन के चलते उनकी मौत हो गई। इरफान की मौत के 4 दिन पहले ही उनकी मां सईदा बेगम का निधन हुआ था। इरफान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान ने आखिरी बार अपनी वाइफ से कहा- 'अम्मा मुझे लेने आ गई हैं। देखों वो मेरे बगल में बैठी हुई हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।