लाइव टीवी

Isha Ambani in Gym: जिम से पसीना बहा रहे ईशा और आकाश अंबानी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Updated Jan 29, 2020 | 19:44 IST

Isha Ambani and Isha Ambani in Gym: ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की जिम की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Loading ...
Isha Ambani and Akash Ambani
मुख्य बातें
  • ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों जिम में नजर आ रहे हैं
  • हालांकि इस फोटो में दोनों वर्कआउट करते नहीं बल्कि फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं
  • ईशा और आकाश की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते हैं जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर मुकेश अंबानी के बच्चों की तस्वीर सामने आई है जिसमें आकाश अंबानी और ईशा अंबानी नजर आ रहे हैं।

अंबानी परिवार के फैन पेज पर एक फोटो शेयर की गई है जिसमें आकाश और ईशा जिम में नजर आ रहे हैं। ईशा ग्रे कलर की टीशर्ट और पैंट्स व ब्लू स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं। वहीं आकाश अंबानी व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं। दोनों की यह तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

मालूम हो कि पहले भी आकाश की जिम तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। पिछले साल आकाश ने श्लोका मेहता से शादी की थी जिसके करीब एक महीने बाद ही वो अपनी पत्नी के साथ जिम में स्पॉट हुए थे और उनकी ये फोटो सिलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कुनाल गिर ने शेयर की थी। 

बता दें कि आकाश अंबानी और ईशा अंबानी जुड़वां हैं, जिनका जन्म मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की शादी के 7 साल बाद हुआ था। वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि उनका जन्म आईवीएफ के जरिए हुआ था। साथ ही ईशा ने यह भी बताया था कि उनकी शादी के लिए आकाश ने अपनी शादी पोस्टपोन की थी।

जहां ईशा ने 12 दिसंबर 2018 को आनंद पीरामल से शादी की थी। वहीं आकाश ने 9 मार्च 2019 को श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए। अंबानी परिवार की दोनों शादियां काफी चर्चा में रहीं थीं जिसमें फिल्मी जगत से लेकर कई नामी हस्तियां शामिल हुईं थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।