लाइव टीवी

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की फ‍िल्‍म The Burning Train का बनेगा सीक्‍वेल, जानिए किसे मिलेगा लीड रोल

Updated Mar 11, 2020 | 09:26 IST

खबर है कि साल 1980 की सुपरहिट फ‍िल्‍म द बर्निंग ट्रेन का सीक्‍वेल तैयार किया जाएगा। इसके ल‍िए जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने तैयारी कर ली है।

Loading ...
The Burning Train

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्‍वेल फ‍िल्‍मों का दौर चल रहा है। कुछ वक्‍त पहले फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो का सीक्‍वेल आया था और जल्‍द ही कुली नंबर 1 का सीक्‍वेल आने वाला है। कई और पुरानी फ‍िल्‍मों के सीक्‍वेल पर भी काम चल रहा है। अब खबर है कि साल 1980 की सुपरहिट फ‍िल्‍म द बर्निंग ट्रेन का भी सीक्‍वेल तैयार किया जाएगा। इसके ल‍िए जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने तैयारी कर ली है। इस फ‍िल्‍म पर साल के अंत तक काम शुरू हो जाएगा। 

फ‍िल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल के बारे में जानकारी साझा की है। तरण के अनुसार रवि चोपड़ा के निर्देशन में 1980 में बनी फ‍िल्‍म द बर्निंग ट्रेन का सीक्‍वेल जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा बनाने वाले हैं। इन दिनों फ‍िल्‍म की स्क्रिप्‍ट और कास्टिंग का काम किया जा रहा है, वहीं इस फ‍िल्‍म के ल‍िए डायरेक्‍टर की भी तलाश की जा रही है। जल्‍द ही ये काम पूरा हो जाएगा और फ‍िर शूटिंग का काम शुरू होगा। 

बता दें कि द बर्निंग ट्रेन ऐसी कहानी थी जिसमें एक रेल में सफर के दौरान आग लग जाती है और उस रेल में मौजूद धर्मेंद्र, विनोद खन्‍ना और जीतेंद्र रेल के यात्रियों को बचाते हैं। इस फ‍िल्‍म में हेमा मालिनी, परवीन बॉबी और नीतू स‍िंह लीड रोल में नजर आए थे। यह फ‍िल्‍म उस दौरान की पसंदीदा फ‍िल्‍मों में से एक थी। इस फ‍िल्‍म की कहानी बेहद पसंद की गई थी। इस फ‍िल्‍म के गाने भी बेहद पसंद किए गए थे। 

हालांकि इस बार देखना ये होगा कि सीक्‍वेल में किन किन सितारों को मौका मिलेगा। जिस तरह की यह फ‍िल्‍म थी, उसके हिसाब से आज के दौर के एक्‍शन स्‍टार्स के साथ ही यह फ‍िल्‍म बनाई जा सकेगी। उस दौर में धर्मेंद्र, जितेंद्र और विनोद खन्‍ना, तीनों ही एक्‍शन में माहिर थे और तीनों ने ही इस फ‍िल्‍म में दिलेरी दिखाई थी। आज जब इसका सीक्‍वेल बनेगा तो ऐसे ही दिलेर सितारों की जरूरत होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।