लाइव टीवी

Indian Idol 11:फिल्मों में आने से पहले गैराज में रात गुजारते थे धर्मेंद्र, बताया कितनी मिलती थी सैलेरी

Updated Feb 07, 2020 | 22:03 IST |

Indian Idol 11 Dharmendra: बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र इस बार इंडियन आइडल में गेस्ट जज बनकर शामिल होंगे। इस शो में धर्मेंद्र ने अपने संघर्ष की कहानी बताई है। धर्मेंद्र ने अपनी सैलेरी का भी खुलासा किया..

Loading ...
1/ 6

इंडियन आइडल 11 में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र बतौर जज बनकर पहुंचे थे। इस दौरान धर्मेंद्र ने शो में पहली बार अपनी स्ट्रगल की कहानी बताई है। इसके अलावा धर्मेंद्र ने ये भी बताया कि वह फिल्मों में आने से पहले क्या काम करते थे। 

2/ 6

 धर्मेंद्र ने बताया कि- ' मेरे पास मुंबई में घर नहीं था। मैं फिल्मों में काम करने से पहले गैराज में काम किया करता था। इसके अलावा मैं एक ड्रिलिंग फर्म में काम करता था। इसके लिए मुझे 200 रुपए मिलते थे। 

3/ 6

 धर्मेंद्र ने बताया कि उनका मेरे घर का खर्चा नहीं चलता था। मुझे ओवरटाइम तक करना पड़ा था। इंडियन आइडल कंटेस्टेंट्स ने धर्मेंद्र के लिए उनकी सुपरहिट फिल्म चरस का गाना 'कल की हसीन मुलाकात' गाना गाया।    

5/ 6

धर्मेंद्र  ने इसके अलावा आदित्य नारायण से कहा कि वो फिल्म 'शोले' के उनके यादगार किरदार वीरू से प्रेरणा लें और वही तरकीब आज़माएं, जिसका इस्तेमाल उन्होंने बसंती को पाने के लिए किया था। 

6/ 6

धर्मेंद्र और आदित्य नारायण शो में शोले फिल्म के पॉपुलर पानी की टंकी वाले सीन को रिक्रिएट करते हुए नजर आएंगे।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।