लाइव टीवी

Jamia Protest: जामिया मामले को लेकर अनुराग कश्यप ने कसा अक्षय कुमार पर तंज, यूजर के इस ट्वीट का किया सपोर्ट

Updated Dec 17, 2019 | 10:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jamia Protest: जामिया मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी राय रख रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स अक्षय कुमार को स्टैंड न लेने पर ट्रोल करने में जुटे हैं और अनुराग कश्यप ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jamia Protest: जामिया मामले को लेकर अनुराग कश्यप ने कसा अक्षय कुमार पर तंज
मुख्य बातें
  • जामिया मामले में अक्षय कुमार हुए ट्रोल
  • अनुराग कश्यप ने भी किया यूजर के ट्वीट का सपोर्ट
  • अक्षय ने कल इस मामले में एक ट्वीट किया था

नागरिकता संशोधन अधिनियम पर बवाल मचा हुआ है। कुछ लोग जहां इसे सपोर्ट कर रहे हैं तो कई जगह इसके विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। रविवार को दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में भी प्रदर्शन किया गया। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बाद रविवार और सोमवार को माहौल बहुत बिगड़ किया और बड़ा विवाद खड़ा हो गया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया। 

सोमवार को अक्षय कुमार ने एक ट्वीट लाइक किया था। जिसे लेकर विवाद होने लगा। बाद में अक्षय ने इस पर अपनी सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि जामिया मिलिया स्टूडेंट्स के ट्वीट पर लाइक के बारे में, ये गलती से हो गया। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से शायद ये लाइक हो गया। जब मुझे इस बात को अहसास हुआ तो मैंने तुरंत इसे अनलाइक किया, क्योंकि किसी भी तरह से मैं इस तरह के कृत्यों का समर्थन नहीं करता। उनके इस ट्वीट के बाद से ही अक्षय को ट्रोल किया जाने लगा।

लेकिन एक ट्वीट को देखकर हर कोई हैरान रह गए। क्योंकि ये ट्वीट बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का था। इसमें वे अक्षय को ट्रोल करने वाले एक यूजर को सपोर्ट कर रहे थे. दरअसल एक ट्विटर यूजर ने लिखा था कि मेरा अक्षय कुमार के प्रति अपार सम्मान है। रीढ़ की हड्डी न होने पर मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षित होना बेहद कठिन होता होगा। इस ट्वीट में यूजर जामिया मामले में अक्षय के स्टैंड न लेने पर उन्हें तंज कस कर रहा था। इसे सपोर्ट करते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा, 'बिल्कुल सही'। इस ट्वीट ने सबको चौंका दिया।

गौरतलब है कि ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले कश्यप लंबे वक्त ट्विटर से दूर थे। वे सोमवार को ही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लौटे थे और वे जामिया मामले पर अपने विचार रखने लगे। इस मुद्दे पर अब तक स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, विक्रांस मेसी, आयुष्मान खुराना जैसे सेलेब्स अपनी राय रख चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।