लाइव टीवी

जूही चावला ने अपनी सासू मां को बर्थडे पर दिया खास तोहफा, यूजर्स बोले- बहू हो तो ऐसी

Updated Oct 14, 2019 | 19:45 IST

जूही चावला की उनकी सास सुनैना से बेहद खास बॉन्डिंग रही है। जूही ने बताया कि जब भी उनकी दुनिया खत्म होने लगी। तब-तब सासू मां ने उनको सपोर्ट किया। वो हर उस वक्त उनके साथ खड़ी रहीं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जूही चावला।
मुख्य बातें
  • जूही चावला इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं।
  • हाल ही में जूही ने अपनी सासू मां सुनैना को बर्थडे पर एक खास तोहफा दिया है।
  • इस गिफ्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जूही की खूब तारीफ हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी सासू मां सुनैना को बर्थडे पर एक खास तोहफा दिया है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जूही की खूब तारीफ हो रही है। जूही चावला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी सास की फोटो शेयर कर इस खास गिफ्ट की जानकारी दी है। जूही चावला ने बताया, 'मेरी सासू मां सुनैना के लिए उनके बर्थडे पर 1000 पौथे लगाए हैं। भगवान की कृपा हमेशा मुझ पर बनी रहे।'
जूही चावला ने अपनी सास के बर्थडे पर पौधारोपण का काम तो किया ही, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सास से उनकी बॉन्डिंग बेहद खास रही है। जूही ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब भी मुझे लगा कि मेरी दुनिया खत्म होने वाली है। उन्होंने मुझे सपोर्ट किया। हर उस वक्त जब मैं खोने लगी थी तो वो हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं।' जूही के इस पोस्ट पर ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी सास को बर्थडे की बेस्ट विशेज दे रहे हैं बल्कि जूही को अच्छी बहू भी बता रहे हैं। 


जूही चावला ने 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी। बाद में जूही को पहचान साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक से मिली थी। जूही चावला ने 90 के दशक के सभी बड़े हीरो के साथ काम किया है। जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया का भी खिताब जीता था। इसके अलावा जूही को मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में बेस्ट कॉस्ट्यूम अवार्ड से नवाजा गया। बता दें, जूही को आखिरी बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।