लाइव टीवी

[PHOTOS] सामने आईं Kajal Aggarwal और Gautam Kitchlu के हनीमून की तस्वीरें, फैंस को दिखाई खूबसूरत नजारे की झलक

Updated Nov 08, 2020 | 20:24 IST

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पर अपनी हनीमून यात्रा से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में दोनों मालदीव के लिए रवाना हुए हैं।

Loading ...
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के हनीमून की तस्वीरें
मुख्य बातें
  • सामने आईं गौतम किचलू और काजल अग्रवाल के हनीमून की तस्वीरें
  • 10 साल पहले दोस्तों की मदद से हुई थी दोनों की मुलाकात
  • 7 साल दोस्त और 3 साल रिश्ते में रहने के बाद 30 अक्टूबर को की है शादी

मुंबई: अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में अपने प्रेमी गौतम किचलू से शादी की।दोनों मौजूदा समय में मालदीव में अपनी हनीमून यात्रा का आनंद ले रहे हैं और नवविवाहित जोड़े ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को अपनी यात्रा की झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

लाल फूलों की पोशाक पहने, काजल खूबसूरत नजारे के बीच पोज देती हुई नजर आईं। गौतम किचलू को शॉर्ट्स के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। कैमरे में कैद हुए खूबसूरत पलों में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा गया।

बैकग्राउंड में नीले समुद्र का दृश्य दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री के तस्वीरें शेयर करते हुए यह उनके लाखों फैंस के बीच वायरल हो गईं। नीचे काजल और गौतम के हनीमून की तस्वीरें देख सकते हैं।

शनिवार को, गौतम ने एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा, 'आवश्यक सावधानी बरतते हुए फिर से यात्रा। धीरे-धीरे हम सामान्य स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं। सुंदर जगहों के प्रति मेरी आत्मीयता बनी हुई है।'

हनीमून स्नैप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और कपल निश्चित रूप से हर नए अपलोड के साथ चर्चा में आ रहे हैं। काजल और गौतम सात साल तक दोस्त बने रहे और इसके बाद लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। 3 साल तक एक-दूसरे के साथ का आनंद लेने के बाद, दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। दोनों 10 साल पहले दोस्तों के माध्यम से मिले थे। काजल ने गौतम से पंजाबी और कश्मीरी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अगली बार कमल हासन-स्टारर इंडियन-2 में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री दुलकर सलमान और अदिति राव हैदरी की फिल्म 'हे सिनामिका' और चिरंजीवी-स्टारर 'आचार्य' में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।