लाइव टीवी

[VIDEO] पंजाब में बिग बॉस की हिट जोड़ी, यूं शूटिंग का मजा ले रहे Sidharth Shukla और Shehnaz Gill

Updated Nov 08, 2020 | 20:57 IST

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ पंजाब में म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग कर रहे हैं। दोनों की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल
मुख्य बातें
  • पंजाब में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शूटिंग कर रही हैं शहनाज़ गिल
  • सोशल मीडिया पर शेयर की म्यूजिक वीडियो से पहले तैयारी की झलक
  • शानदार वैनिटी वैन में दिखा बिग बॉस 13 विनर का डैशिंग अंदाज

मुंबई: लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के बीते सीजन यानी बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले मुंबई से उड़ान भरने के बाद अब दोनों ने पंजाब में शूटिंग शुरू कर दी है।

रविवार को, सिद्धार्थ ने ड्राइविंग और सेट पर अपनी वैनिटी वैन में प्रवेश करने के वीडियो शेयर किए थे। वह अपने वीडियो और तस्वीरों में एक स्मार्ट लाल हुडी में नजर आ रहे हैं। साथ ही शहनाज गिल ने भी एक वीडियो साझा किया, जहां वह शूटिंग के लिए तैयार होती नजर आ रही थीं।

शनिवार को चंडीगढ़ के एक होटल में हिट बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट की जोड़ी को प्रशंसकों के साथ देखा गया था। दोनों ने स्मार्ट कैजुअल कपड़े पहने थे। सिद्धार्थ एक पीले रंग की हुडी में दिख रहे थे, जबकि शहनाज़ लाल रंग की पोशाक में नजर आ रही थीं।

यह बिग बॉस के बाद दोनों का एक साथ पहला प्रोजेक्ट पोस्ट नहीं है। बल्कि इससे पहले भी एक रोमांटिक नंबर में यह जोड़ी एक्टिंग कर चुकी है।

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी खूब हिट हुई थी। उनकी दोस्ती में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन वे एक-दूसरे के साथ खड़े रहे। हालांकि शहनाज ने इसे एकतरफा रिश्ता करार दिया और सिद्धार्थ उनके लिए 'अच्छे दोस्त' बने रहे।

लॉकडाउन के दौरान शहनाज अपना वजन घटाने को लेकर चर्चा में रही हैं। वह काफी दुबली नजर आ रही है, जबकि सिद्धार्थ को आखिरी बार बिग बॉस 14 में सीनियर के तौर पर देखा गया था। शहनाज भी बतौर मेहमान बिग बॉस 14 में जा चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।