लाइव टीवी

अजय देवगन की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने की चुपके से सगाई, बिजनेसमैन संग जल्द लेने वाली हैं सात फेरे?

Updated Aug 17, 2020 | 14:39 IST

Kajal Aggarwal Engagement: अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि काजल अग्रवाल ने सगाई कर ली है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अजय देवगन और काजल अग्रवाल।
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।
  • खबर है कि काजल अग्रवाल ने सगाई कर ली है।
  • फिल्म सिंघम में काम कर चुकीं अभिनेत्री काजल ने सीक्रेट इंगेजमेंट कर ली है।

बॉलीवुड और साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि काजल अग्रवाल ने सगाई कर ली है। फिल्मीबीट की हालिया रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में काम कर चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने सीक्रेट इंगेजमेंट कर ली है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि काजल अपने मिस्ट्री के साथ जल्द ही सात फेरे भी लेने वाली हैं। बताया जा रहा है कि उनका रिश्ता माता-पिता की पसंद से हुआ है। क्योंकि काजल अग्रवाल ने हमेशा कहा है कि वो फिल्म इंडस्ट्री के बाहर के किसी शख्स से शादी करना चाहती हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने गौतम नाम से शख्स से सगाई कर ली है जो कि एक बिजनेसमैन बताए जा रहे हैं। काजल अग्रवाल की फैमिली और कुछ चुनिंदा लोग ही इस सगाई सेरेमनी में शामिल हुए हैं। इस दौरान काजल के करीबी दोस्त और एक्टर श्रीनिवास बैलामकोंडा भी मौजूद रहे। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि काजल अग्रवाल जल्द ही सोशल मीडिया के माध्यम से इस खुशखबरी की घोषणा करेंगी। आपको बता दें, हाल ही में साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने भी शादी की है। राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लिए हैं। 

सालभर पहले काजल अग्रवाल ने की थी शादी की बात
साल 2019 में काजल अग्रवाल ने कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता हो। बाद में लक्ष्मी मांचू के चैट शो फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु में भी काजल ने खुलासा किया था कि वो 2020 में शादी करने की योजना बना रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।