लाइव टीवी

Kangana Ranaut EXCLUSIVE: बॉलीवुड पर सवाल उठाने के साथ क्‍या कंगना ने ल‍िए हैं ड्रग्‍स, देखें उनका सीधा जवाब

Updated Sep 16, 2020 | 21:36 IST

Frankly Speaking with Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने अपने ऊपर लगे ड्रग्‍स लेने के आरोपों पर सीधा जवाब द‍िया। टाइम्‍स नाउ को द‍िए एक्‍सक्‍लूस‍िव इंटरव्‍यू में कंगना ने खुलकर बात की।

Loading ...
Frankly Speaking Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • टाइम्‍स नाऊ को द‍िए इंटरव्‍यू में खुलकर बोलीं कंगना रनौत
  • अपने ऊपर लगे ड्रग्‍स लेने के आरोपों पर द‍िया जवाब
  • ऑफ‍िस तोड़ने पर भी श‍िवसेना पर न‍िकाला गुस्‍सा

Frankly Speaking with Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन द‍िनों चर्चा में हैं। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्‍स एंगल सामने आने के बाद उन्‍होंने इस बारे में खुलकर न‍िशाना साधा और बॉलीवुड में ड्रग्‍स के इस्‍तेमाल के खुलासे किए। उन्‍होंने बताया था कि किस तरह बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल किया जाता था, साथ ही उन्‍होंने नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो से बॉलीवुड में भी सफाई अभियान चलाने की अपील की थी। 

इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने कंगना रनौत पर शिकंजा कसते हुए उनका ऊपर ड्रग्‍स लेने का आरोप लगाते हुए टेस्‍ट कराने की बात कहीं। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ ही ड्रग्स मामले की जांच के आदेश दे दिए थे। अनिल देशमुख ने बताया कि विधानसभा में कंगना के ड्र्ग्स लेने की जांच की मांग उठने के बाद उन्होंने ये फैसला किया। वहीं एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने भी कहा था कि 'कंगना खुद ड्र्ग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए भी मजबूर करती थीं।'

अपने ऊपर लगे ड्रग्‍स लेने के आरोपों पर सीधा जवाब द‍िया। टाइम्‍स नाउ को द‍िए एक्‍सक्‍लूस‍िव इंटरव्‍यू में कंगना ने खुलकर बात की। कंगना ने कहा कि वो मेरे ऊपर आरोप लगाकर मुझे जेल भेजना चाहते हैं, जबकि मैं अपने बारे में खुद सच बता चुकी हूं। मैंने कभी ड्रग्‍स नहीं खरीदी। आज हमारा युवा गलत रात पर धकेला जा रहा है, वो ड्रग्‍स ले रहा है। इसका विरोध हो रहा है और कार्रवाई हो रही है तो लोग क्‍यों बौखला रहे हैं और बचाव में आ रहे हैं। 

कंगना ने आगे कहा कि मैंने इसलिए लड़ रही हूं ताकि बहुत से लोगों के लिए रास्‍ता साफ हो सके। मैं ये ड्रग रैकेट्स का सामना तब से कर रही हूं जब मैं फ्रेशर थी। क्‍या जया बच्‍चन जी इस पर कुछ बोलेंगी। हमारे फ‍िल्‍म जगत से एक सितारे का मर्डर हुआ और हम चुप रहे। जया बच्‍चन ये सब कैसे देख सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।