लाइव टीवी

Kangana Ranaut Brother Reception: पहाड़ी टोपी, हिमाचली शॉल, भाई के रिसेप्शन में इस लुक में नजर आईं कंगना रनौत

Updated Nov 15, 2020 | 19:40 IST

Kangana Ranaut Brother Reception: कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत का वेडिंग रिसेप्शन धूमधाम से हुआ। इस मौके पर कंगना खास हिमाचली परिधान में नजर आईं। रिसेप्शन की फोटोज कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के भाई अक्षत शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • शादी के बाद कंगना रनौत ने भाई के लिए रिसेप्शन रखा है।
  • भाई के रिसेप्शन में पारंपरिक परिधान में नजर आई हैं।

मुंबई. कंगना रनौत के भाई अक्षत हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। उदयपुर में डिस्टिनेशन वेडिंग के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन की कुछ फोटो कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

भाई अक्षत के रिसेप्शन के लिए कंगना रनौत ने ट्रेडिशनल हिमाचली परिधान को चुना है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में मणिकर्णिका फिल्म की एक्ट्रेस गोल्डन प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं।

कंगना ने साड़ी के साथ मैचिक जूलरी कैरी की है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ट्रडिशनल पहाड़ी शॉल और हिमाचली टोपी भी पहनी हुई है। फोटो के साथ कंगना ने लिखा, 'आज अक्षत और रितु की शादी के धाम (रिसेप्शन) के लिए ट्रडिशनल पहाड़ी कपड़े पहने।'

छह करोड़ रुपए में हुई भाई की शादी 
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत के भाई की शादी में छह करोड़ रुपए खर्च आया था। शादी के लिए उदयपुर स्थित होटल लीला पैलेस को रजवाड़ी थीम से सजाया गया था।  

कंगना रनौत ने भाई की शादी में खास गुजराती बंधनी लहंगा पहना था। इस लहंगे की कीमत 18 लाख रुपए है। लहंगे के साथ-साथ उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची की ज्वेलिरी भी कैरी की थी, जिसकी कीमत 45 लाख रुपए है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अब जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली हैं। कंगना ने हाल ही में फिल्म का शेड्यूल खत्म किया है। फिल्म के लिए कंगना ने अपना वजन भी बढ़ाया।

थलाइवी के अलावा कंगना रनौत फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना धाकड़ी और इमली में भी काम कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।