लाइव टीवी

परिवार संग कंगना रनौत ने बर्फीले पहाड़ों में की हाइकिंग, एक्ट्रेस ने बताया भाभी से सीखी ये एक चीज

Updated Dec 26, 2020 | 16:55 IST

Kangana Ranaut shares hiking trip photos: बॉलीवुज एक्ट्रेस कंगनौ रनौत ने अपनी भाभी से सीखी एक चीज के बारे में खुलासा किया है। कंगना हाल ही में परिवार संग हाइकिंग की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंगना रनौत ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया।
मुख्य बातें
  • कंगना ने परिवार संग बर्फीली वादियों में की मस्ती
  • कंगना ने बहन और भाभी के साथ की हाईकिंग
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ होमटाउन मनाली में है। वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कंगना ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस और मनाया और बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच हाइकिंग के लिए पहुंचीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हाइकिंग के दौरान की चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बहन रंगोली चंदेल, भाभी ऋतु और अपने भांचे के साथ दिखाई दे रही हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कंगना ने साथ ही अपनी भाभी से सीखी एक चीज के बारे में खुलासा किया है।

कंगना ने भाभी से सीखा फिल्टर का इस्तेमाल

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'कल अपने परिवार के साथ हाइकिंग के लिए गई थी। शानदार अनुभव रहा। मेरी भाभी इंस्टाग्राम क्वीन है, वह सभी फिल्टर के बारे में जानती है। वह मुझे सिखाती हैं कि कैसे इनका इस्तेमाल करना है।' कंगना की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि कंगना के भाई अक्षत और ऋतु की शादी इसी साल नवंबर में उदयपुर में धूमधाम से हुई थी। कंगना ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे। 
 

इन तीन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना रनौत 

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग पूरी की है। 'थलाइवी' को ए.एल विजय डायरेक्ट किया है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। कंगना इन दिनों स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में कंगना एक स्पाई की रोल में हैं। 'थलाइवी' और 'धाकड़' के अलावा कंगना 'तेजस' में फिल्म भी नजर आएंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।