लाइव टीवी

रिसेप्शन में खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकीं Gauahar Khan, दौड़कर डांस पर फ्लोर पर पहुंचीं, देखते रह गए जैद दरबार

Updated Dec 26, 2020 | 15:44 IST

Gauahar Khan Dance Video: गौहर खान और जैद दरबार के रिसेप्शन के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में गौहर अपने रिसेप्शन में बॉलीवुड सॉन्ग झल्ला मेरा बलमा झल्ला पर डांस करती दिख रही हैं...

Loading ...
गौहर खान का रिसेप्शन।
मुख्य बातें
  • टीवी अभिनेत्री गौहर खान शादी के बंधन में बंध गई हैं।
  • गौहर खान ने 25 दिसंबर, 2020 को जैद दरबार से निकाह किया।
  • जैद बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री गौहर खान शादी के बंधन में बंध गई हैं। गौहर खान ने 25 दिसंबर, 2020 को बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से निकाह किया। 3 दिनों के लंबे प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद जैद-गौहर की शादी की रस्में हुईं। निकाह की शाम ही गौहर खान और जैद दरबार का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। जिसमें बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, मनीष मल्होत्रा, हुसैन कुवाजेरवाला, टीना सहित कई जाने माने चेहरे पहुंचे। 

गौहर खान और जैद दरबार के रिसेप्शन के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। साथ ही एक वीडियो टीवी सीरियल निर्माता प्रीति सिमोस ने शेयर किया है। इसमें गौहर खान अपने रिसेप्शन में बॉलीवुड सॉन्ग झल्ला मेरा बलमा झल्ला पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि प्रीति ने रिसेप्शन में डांस करने के लिए गौहर खान की फिल्म इशकजादे का फेमस गाने झल्ला वल्ला चुना था।

इस पर प्रीति सिमोस डांस परफॉर्मेंस दे ही रही थीं तभी दुल्हन गौहर खान खुद को कंट्रोल नहीं कर सकीं और डांस फ्लोर पर पहुंचकर धिरकने लगीं। गौहर और प्रीति ने साथ में इस गाने पर बेहतरीन डांस किया। 

गौहर खान इस दौरान मखमली महरून कलर का लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि जैद दरबार ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी। गौहर को उनके रिसेप्शन में परफॉर्म करते हुए देखकर सभी तालियां बजाने लगे। दुल्हन ने अपने डांस से सभी का दिल जीत किया। 

गौहर खान और जैद दरबार की शादी मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में हुई। गौहर खान और जैद दरबार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'कुबूल है' कैप्शन के साथ निकाह की जानकारी दी। निकाह के दौरान कपल काफी खूबसूरत लुक में नजर आया। शादी में गौहर खान ने सिल्वर और ऑफ-व्हाइट कलर का शरारा पहना। जिस पर बहुत लाइट गोल्डन वर्क था। उन्होंने सिर पर घूंघट किया हुआ था जो कि एकदम ब्राइड लुक दे रहा था। दूसरी ओर जैद दरबाज ने अपनी पत्नी के साथ मैचिंग करते हुए ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी-पायजामा पहना था। दोनों मिस्टर और मिसेस एकसाथ मैचिंग आउटफिट में कमाल के लग रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।