लाइव टीवी

Kangana Ranaut ने ठुकरा दी थी रणबीर की संजू और सलमान स्टारर सुल्तान, गुस्से में आदित्य चोपड़ा ने कही थी ये बात

Updated Mar 31, 2020 | 08:56 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut को उनके एक्सपेरिमेंटल किरदारों के लिए जाना जाता है। हाल ही में कंगना ने बताया कि उन्होंने संजू और सुल्तान ठुकरा दी थी। जिसके बाद आदित्य चोपड़ा उनसे नाराज हो गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
when Kangana Ranaut rejected Sanju and Sultan
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने रणबीर की संजू करने से किया था इंकार
  • सलमान की सुल्तान का ऑफर भी ठुकरा दिया था
  • आदित्य चोपड़ा इस बात से नाराज हो गए थे

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वे अपनी बात कहने और अपना पक्ष रखने से कभी नहीं कतराती हैं। अक्सर वे अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना को अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है। ऐसे में वे रेगुलर की बजाय अलग-अलग तरह की फिल्में चुनती हैं। इतना ही नहीं, वे उन फिल्मों को रिजेक्ट भी कर देती हैं, जिनमें उन्हें अपना रोल दमदार नहीं लगता। फिर चाहे ये सुल्तान और संजू जैसी बड़ी फिल्में ही क्यों न हो।

हाल ही में कंगना ने एक वेबसाइट को बताया कि उन्होंने रणबीर कपूर की संजू और सलमान खान की सुल्तान को रिजेक्ट कर दिया था। जिसके बाद फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने उनसे कहा कि वे 'उनके साथ कभी काम नहीं करेंगे।' 

कंगना ने बताया कि रणबीर कपूर मेरे घर आए थे और मुझे संजू करने का ऑफर दिया। मुझे वो रोल ज्यादा पसंद नहीं आया। फिल्म में मेरे करने के लिए बहुत कुछ नहीं था, इसलिए मैंने उन्हें मना कर दिया। कल्पना कीजिए कि कौनसी दूसरी एक्ट्रेस उन्हें मना करेंगी? लेकिन मैंने हमेशा ये माना है कि मैं यहां उन फिल्मों की वजह से नहीं हूं, जो मैंने की बल्कि उन  फिल्मों के कारण हूं, जो मैंने नहीं की। मुझे सुल्तान के लिए भी संपर्क किया गया था, जो मैंने नहीं की और मुझे याद है कि मेरे ना कहने के बाद आदित्य चोपड़ा ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा 'मैं तुम्हारे साथ फिर कभी काम नहीं करूंगा।' मेरे साथ ये सब हुआ है।

आमिर खान के साथ ये फिल्म करना चाहती हैं कंगना
एक यूजर ने कंगना से पूछा कि वे स्क्रीन पर कौनसा रोल निभाना चाहती हैं। ऐसे में कंगना ने बताया कि उनका सपना है कि वे मधुबाला का किरदार निभाएं और इसमें आमिर खान, दिलीप कुमार बने। उन्होंने ये भी बताया कि अनुराग बासू ने मुझे किशोर कुमार की बायोपिक में मधुबाला का रोल ऑफर किया था, जिसे वे रणबीर कपूर के साथ बनाने की प्लानिंग कर रहे थे। फिर ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन अब मैं उनके जीवन को स्क्रीन पर दिखाना चाहूंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।