लाइव टीवी

कैंसर से उबरे Sanjay Dutt से मिलकर Kangna Ranaut हुईं हैरान- 'बीमारी के बाद वह और भी हैंडसम लग रहे थे'

Updated Nov 27, 2020 | 18:04 IST

Kangana Ranaut meets Sanjay Dutt: हैदराबाद में एक ही होटल में ठहरने का पता चलने पर कंगना रनौत संजय दत्त से मिलने के लिए पहुंचीं और कैंसर से लड़ाई के बाद मुलाकात की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया।

Loading ...
कंगना रनौत और संजय दत्त
मुख्य बातें
  • हैदराबाद के होटल में संजय दत्त से मिलने पहुंचीं कंगना रनौत
  • मुलाकात के बाद तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • कैंसर की बीमारी से लड़ाई के बाद वह और भी हैंडसम और स्वस्थ लग रहे थे: कंगना

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के लिए पिछले कुछ महीने का समय काफी मुश्किल भरा रहा है। अभिनेता को फेफड़े का कैंसर होने का पता चला था लेकिन वह उपचार के बाद अब स्वस्थ हो चुके हैं। हाल ही में, अभिनेत्री कंगना रनौत ने संजय के साथ मुलाकात करके, उन्हें शुभकामनाएं दीं और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की। कंगना ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह दोनों हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हुए हैं, तो वह अभिनेता से मिलने पहुंच गईं। कंगना ने यह भी साझा किया कि यह 'सुखद आश्चर्य' था कि बीमारी के बाद संजय और भी ज्यादा सुंदर और स्वस्थ लग रहे थे।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, 'जब मुझे पता चला कि हम हाइड्रैबड के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए उनसे मिलने गई और उन्हें और भी ज्यादा सुंदर और स्वस्थ देखने के बाद सुखद आश्चर्य हुआ। हम उनके लिए प्रार्थना करते हैं। आपका लंबा जीवन हो और आपको अच्छा स्वास्थ्य मिले।'

अपनी पोस्ट के साथ कंगना ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह और संजय दत्त मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज देते नजर आ सकते हैं। यहां देखें कंगना रनौत का पोस्ट:

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए संजय ने लिखा, 'यह आपसे अच्छी मुलाकात थी। आपके प्यार और सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हमेशा खुश रहें।'

हैदराबाद में केजीएफ की शूटिंग कर रहे संजय दत्त?
पिछले महीने संजय ने साझा किया था कि वह नवंबर से बहुप्रतीक्षित के.जी.एफ चैप्टर-2 पर फिर से काम शुरू करने जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि अभिनेता इसी के लिए हैदराबाद शहर में हैं। फिल्म को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और यह 2018 की फिल्म के.जी.एफ: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है, जिसमें यश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रवीना टंडन भी प्रमुख किरदार में हैं।

दूसरी ओर, कंगना अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर व्यस्त हैं, जो दिवंगत राजनीतिज्ञ और फिल्म अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।