लाइव टीवी

Kangana Ranaut Film: 'थलाइवी' के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया अपना 6 किलो वजन, अलग दिखने के लिए खानी पड़ी दवाइयां

Updated Nov 25, 2019 | 09:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kangana Ranaut Film Thalaivi : एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में है। पिछले दिनों इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था। लुक सामने आने के बाद फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Loading ...
Kangana Ranaut की फिल्म थलाइवी
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं।
  • फर्स्ट लुक सामने आने के बाद लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं।
  • एक्ट्रेस ने बताया फिल्म में अलग दिखने के लिए उन्हें दवाइयां खानी पड़ी थीं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्में दी है। वहीं उनकी अगली फिल्म थलाइवी लगातार चर्चा में है। बता दें कि ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन पर बन रही है। जिसमें एक्ट्रेस से लेकर उनके मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म थलाइवी में कंगना का लुक देखने के बाद उन्हें पहचानना बिल्कुल भी मुश्किल हो रहा है और वह युवा जयललिता जैसी नजर आ रही हैं। लेकिन बता दें कि यह बदलाव आसान नहीं था, इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने  6 किलो वजन बढ़ाया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वजन बढ़ाने के लिए खाना खाने के अलावा हार्मोन की गोलियां भी खाती थीं।

इस फिल्म में उनके किरदार के लिए वजन बढ़ाना बेहद जरूरी था। जिसके जरिए आप कामुक दिखे और खास कर पेट और जांघ के पास के पास के हिस्से को मोटा दिखाना था।

एक वेबसाइट को एक्ट्रेस ने बताया कि हालांकि मैं लंबी और पतली हूं, और मेरा चेहरा कोणीय है, गोल नहीं है। ऐसे में मुझे अलग दिखने के लिए हार्मोन की गोलियों खाती थी, इसके साथ खाना भी ज्यादा खाती थी। जिसके बाद मेरा वजन बढ़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि प्रमोशन के लिए मेकर्स उनके चेहरे को फुला हुआ दिखाने का फैसला किया। इसमें हाथ भी शामिल है। उन्होंने बताया कि इस लुक में आने के लिए रोजाना 7 घंटे लगते हैं।

'थलाइवी' का निर्देशन विजय कर रहे हैं और ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होने वाली है। लुक सामने आने के बाद फैंस उन्हें इस किरदार में देखने के बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा कंगना आश्विनी अय्यर की फिल्म पंगा में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वो ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी,नीना गुप्ता, जस्सी गिल जैसे एक्टर्स के साथ नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।