लाइव टीवी

तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में ऐसी हो गई थी करीना कपूर की हालत, बोलीं- इस बार नहीं हो रही हूं क्रेजी

Updated Feb 05, 2021 | 12:38 IST

एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी यह प्रेग्नेंसी पहली प्रेग्नेंसी से किस तरह अलग है।

Loading ...
Kareena Kapoor Khan
मुख्य बातें
  • इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी करीना कपूर खान।
  • करीना ने बताया कि उनकी यह प्रेग्नेंसी पिछली प्रेग्नेंसी से अलग है।
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वो प्रेग्नेंसी में ही नहीं बल्कि डिलीवरी के बाद भी काम जारी रखेंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले करीना साल 2016 में मां बनी थीं और उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था। करीना का कहना है कि वो इस बार अपनी पिछली प्रेग्नेंसी से ज्यादा तैयार हैं। 

'इस बार पागल नहीं हो रही हूं'

करीना ने टाइम्स नाउ डिजीटल से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी में जो चीजें सीखीं वो उनकी सेकंड प्रेग्नेंसी में काम आ रही हैं। करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार और कॉन्फिडेंट हूं। मैं जब पहली बार मां बनने वाली थी तब मैं नर्वस और चिढ़चिढ़ी थी। शुक्र है इस बार मैं पहले कहीं ज्यादा शांत हूं। मैं इस बार पागल नहीं हो रही हूं।'

प्रेग्नेंसी में करीना ने किए ये काम

मालूम हो कि करीना ने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी में भी काम किया था और दूसरी बार भी वो लगातार एक्टिव हैं। करीना ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वो ब्रैंड एंडोर्समेंट से लेकर अपने रेडियो शो तक किया है और उन्हें देखकर फैंस हैरान हैं। इसे लेकर करीना से पूछा गया कि क्या इसे लेकर इंडस्ट्री में उन्हें कभी भेदभाव का सामना करना पड़ा? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये नहीं समझ पाती कि गर्भवती महिलाओं के काम करने में क्या गलत है।

'क्यों काम नहीं कर सकतीं गर्भवती महिलाएं?'

करीना ने पूछा कि गर्भवती महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि इसमें क्या गड़बड़ है। मैंने अपने प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी जारी रखूंगी। बल्कि एक्टिव रहना और अपने पैरों पर चलना सही है और बच्चे की सेहत के लिए भी यह अच्छा है। मैंने कभी किसी भेदभाव का सामना नहीं किया।'

बता दें कि करीना की शादी को 8 साल बीत गए हैं। उन्होंने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है जिसका जन्म दिसंबर, 2016 में हुआ था। अब करीना फरवरी में ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।