लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha: आमिर खान के बिना लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं करीना, ठंड से बचने के लिए किया ये काम

Updated Feb 11, 2020 | 07:45 IST |

Kareena Kapoor Khan at Laal Singh Chaddha set: हाल ही में करीना कपूर खान लाल सिंह चड्ढा की सेट पर नजर आईं। हालांकि यहां आमिर खान कहीं नहीं दिख रहे थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan at Laal Singh Chaddha set
मुख्य बातें
  • करीना ने फिर शुरू की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग
  • कजिन के शादी के बाद फिल्म के सेट पर पहुंचीं
  • सेट पर आमिर खान नहीं आए नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में अपने कजिन अरमान जैन की शादी में नजर आईं थीं। इस शादी से उनके कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। लेकिन फैमिली फंक्शन के बाद अब करीना सीधे काम पर पहुंच गई हैं। करीना ने फिर से अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके लिए वे सर्द रातों में शूट कर रही हैं।

हाल ही में करीना की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वे लाल सिंह चड्ढा की टीम के साथ नजर आ रही हैं। यहां बेबो ठंड में शूट कर रही हैं और इससे बचने के लिए वे फोटो में अपनी टीम के साथ हीटर के पास बैठी दिख रही हैं। करीना फोटो के लिए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

यहां करीना ने एक ब्लू कुर्ता और वाइट पजामा कैरी किया है और उन्होंने अपने लुक को एक मल्टीकलर जैकेट से लेयर किया है। हालांकि इस फोटो में आमिर खान कहीं नजर नहीं आ रहे थे। इससे पहले भी करीना की लाल सिंह चड्ढा के सेट से फोटो वायरल हुई थीं। जहां उन्होंने पिंक कलर का कुर्ता, वाइट पायजामा और ब्लू दुपट्टा कैरी किया था। इस फोटो में वे बिल्कुल सिंपल लुक में दिख रही थीं। 

गौरतलब है कि फिल्म का पहला पोस्टर आउट हो चुका है। जिसमें आमिर नजर आ रहे थे।  इसमें वे हैवी दाढ़ी-मुंछों में सिर पर पेस्टल पिंक पगड़ी बांधे नजर आ रहे थे। इस पोस्टर में चैकर्ड शर्ट में बैठे हुए आमिर मुस्कुरा रहे थे। उनकी गोदी में एक मिठाई का डिब्बा दिख रहा थे। इस पोस्टर में वे ट्रेन में बैठे हुए थे।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। वहीं करीना की अगर बात करें तो दिसंबर में उनकी फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी जो एक बड़ी हिट साबित हुई। वहीं लाल सिंह चड्ढा के अलावा वे अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।