लाइव टीवी

Kareena Latest Photo: करीना कपूर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए शाहिद कपूर के भाई

Updated Mar 11, 2020 | 17:51 IST |

Kareena Kapoor Khan Latest Instagram Photo: इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद करीना कपूर खान कई फोटोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर शाहिद कपूर के भाई ईशान ने कमेंट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan shares a photo in face mask
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने शेयर की नई फोटो
  • ईशान खट्टर ने कर डाला ये कमेंट
  • करीना ने कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। लंबे वक्त से फैंस उनका सोशल मीडिया पर आने का इंतजार कर रहे थे। उनकी लगभग सभी समकालीन एक्ट्रेसेज पहले से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर थीं, लेकिन बेबो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। तब से वे इंस्टाग्राम पर कई शानदार फोटोज शेयर कर रही हैं।

हाल ही में करीना ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है। जिससे देखकर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। दरअसल इस तस्वीर में करीना ने एक फेस मास्क लगा रखा है, जिस पर स्टार बने हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा कि ऐसा स्टार, मेरा मतलब है मास्क। कैप्शन में वे मास्क के प्रिंट की तरफ इशारा कर रही हैं। उनका ये क्वर्की कैप्शन देख ईशान ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया।

ईशान खट्टर ने किया ये कमेंट
ईशान ने लिखा, 'बदन पर सितारे लपेटे हुए!' इसके साथ ही उन्होंने एक इमोजी बनाया। सिर्फ ईशान ही नहीं करीना की बहन करिश्मा कपूर और स्टाइलिश तान्या घवेरी को भी उनकी ये फोटो बहुत पसंद आ रही है। करिश्मा ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, 'ये मास्क!' कुछ ही वक्त में इस फोटो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

इस वजह से किया था इंस्टाग्राम पर डेब्यू
इससे पहले करीना ने तैमूर के साथ भी फोटो शेयर की थीं, जिसे खूब पसंद किया गया। अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बारे में करीना ने IANS से बातचीत में बताया कि 'मेरे फैन्स मुझे इंस्टाग्राम तक लेकर आए, क्योंकि लोग मुझसे अक्सर इसके बारे में पूछते थे। मेरे नाम से कई फैन क्लब हैं।' करीना कहती हैं- 'मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया था कि मैं सोशल मीडिया पर डेब्यू करुं। इस जगह लोगों को मेरी लाइफ, मेरी फिल्मों और मेरे ब्रैंड्स के बारे में पता चलेगा। हां, बीच-बीच में मैं तैमूर की फोटो भी पोस्ट करुंगी।'

करीना की आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। इसमें इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में हैं। करीना फिल्म में पहली बार पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म इसी हफ्ते 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।