लाइव टीवी

Kareena Kapoor Instagram: इस वजह से इंस्टाग्राम पर आईं करीना कपूर, बताया अब कब पोस्ट करेंगी तैमूर की फोटो

Updated Mar 09, 2020 | 08:20 IST

Kareena Kapoor Instagram Debut: करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। अब करीना ने खुलासा किया है कि किस कारण से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बनाया है।

Loading ...
Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करीना कपूर और इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हो रही है।
  • करीना ने बताया कि उन्होंने ये फिल्म केवल इरफान खान के लिए साइन की है।
  • करीना ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का भी कारण बताया है।

मुंबई. इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हो रही है। हालांकि, बीमारी के कारण इस फिल्म को इरफान खान प्रमोट नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने ये फिल्म क्यों साइन की। 

न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में करीना कपूर ने बताया कि केवल इरफान खान के कारण ही उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम साइन की थी। करीना के मुताबिक इस फिल्म के जरिए उन्हें इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

बकौल करीना कपूर- 'मैं इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं, क्योंकि मैं फिल्म में इरफान के साथ काम कर रही हूं। मुझे लगता है कि इरफान खान जैसे महान एक्टर के साथ काम करना काफी सम्मान की बात है।' 

इस वजह से बनाया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट 
करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। करीना ने इसकी वजह बताते हुए कहा-'मेरे फैन्स मुझे इंस्टाग्राम तक लेकर आए, क्योंकि लोग मुझसे अक्सर इसके बारे में पूछते थे। मेरे नाम से कई फैन क्लब हैं।' 
 
करीना कहती हैं- 'मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया था कि मैं सोशल मीडिया पर डेब्यू करुं। इस जगह लोगों को मेरी लाइफ, मेरी फिल्मों और मेरे ब्रैंड्स के बारे में पता चलेगा। हां, बीच-बीच में मैं तैमूर की फोटो भी पोस्ट करुंगी।'

पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगी करीना कपूर
अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर लेडी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी, डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में है। फिल्म की कहानी एक पिता की है जो अपनी बेटी को विदेश में पढाने के लिए पैसों का इंतजाम कर रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम के अलावा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह मुगल बादशाह शाहजहां की बेटी का किरदार निभाएंगी।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।