लाइव टीवी

कोरोना वायरस से ठीक हुए करीम मोरानी, बेटी जोया मोरानी ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

Updated Apr 19, 2020 | 08:03 IST |

Karim Morani gets discharged from hospial: प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karim Morani gets discharged from hospial
मुख्य बातें
  • करीम मोरानी ने जीती कोरोना वायरस से जंग
  • करीम मोरानी को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • बेटी जोया मोरानी ने शेयर की फोटो

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। अब तक इससे कई मौतें हो चुकी हैं, लेकिन राहत की बात ये है कि अगर बिल्कुल सावधानी ने इसका इलाज करवाया जाए तो ये ठीक भी हो रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से जंग जीत चुकी है और अब प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी इस जानलेवा वायरस से ठीक हो गए हैं।

करीम मोरानी की दोनों शजा और जोया मोरानी पहले ही ठीक होकर अस्पताल से डिसचार्ज हो चुकी हैं। हालांकि करीम का दूसरा टेस्ट पॉजिटिव आने उन्हें लेकर चिंता बढ़ गई थी। पर अब करीम मोरानी भी ठीक हो गए हैं। उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है, जिसे बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे अपने घर चले गए हैं।

करीम ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ईश्वर की कृपा और दया के साथ (मैं) घर वापस आ गया हूं क्योंकि मेरा टेस्ट दो बार नेगेटिव आया है। नानावती अस्पताल में मैं बहुत कंफर्टेबल था। मुझे कहना होगा कि सरकार से लेकर चिकित्सा योद्धाओं तक हर विभाग शानदार काम कर रहा है। करीम मोरानी की बेटी जोया ने भी फोटो शेयर करते हुए इस बारे में बताया।

जोया ने अपनी एक फैमिली फोटो पोस्ट की और लिखा, 'मेरे पिता घर वापस आ गए, इलाज पूरा हो गया और अब हमारा पूरा घर कोविड-19 नेगेटिव है। हम सभी अब स्वस्थ हैं।' आपको बता दें कि मोरानी परिवार में सबसे पहले शजा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं, उसके बाद जोया और आखिर में करीम मोरानी को भी कोरोना हो गया। हालांकि राहत की बात ये है कि अब पूरा मोरानी परिवार ठीक है और अपने घर पर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।