लाइव टीवी

Kareena Kapoor के बाद कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आईं बहन Karishma Kapoor, पीएम और सीएम फंड में दिया दान

Updated Apr 04, 2020 | 08:10 IST

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर के बाद उनकी बहन कर‍िश्‍मा कपूर भी कोरोना की जंग में मदद के ल‍िए आगे आई हैं। कर‍िश्‍मा ने भी पीएम केयर्स फंड और सीएम र‍िलीफ फंड में दान देने का फैसला किया है।

Loading ...
Karishma Kapoor

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर के बाद उनकी बहन कर‍िश्‍मा कपूर भी कोरोना की जंग में मदद के ल‍िए आगे आई हैं। कर‍िश्‍मा ने भी पीएम केयर्स फंड और सीएम र‍िलीफ फंड में दान देने का फैसला किया है। करिश्‍मा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर इसकी घोषणा की है। हालांकि करिश्‍मा ने राशि का खुलासा नहीं किया। कर‍िश्‍मा कपूर के इस कदम की हर तरफ सराहना हो रही है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

करिश्मा कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा- "हर ज़िंदगी अहम है, इसलिए मेरे बच्चों, समायरा, कियान और मैंने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर्स रिलीफ फंड में सहयोग द‍िया है। एक छोटा योगदान काफी मददगार हो सकता है। हमारे देश के लिए, मानवता के लिए आप भी दान का संकल्‍प लें।"

बता दें कि करिश्मा कपूर लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। करिश्मा आखिरी बार फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आई थी। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की था। फ‍िलहाल वह अपने दो बच्‍चों संग रहती हैं। उनके पहले बहन करीना कपूर ने कोरोना के लिए मदद की घोषणा की थी। करीना ने पीएम केयर्स फंड, सीएम रिलीफ फंड के अलावा यूनिसेफ सहित तीन एनजीओ को मदद दी है।



बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद तमाम सितारे मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी कई तरीके से मदद की घोषणा की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।