लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन ने साइन की 75 करोड़ रुपए की डील, नामी प्रोडक्शन हाउस के साथ करेंगे 3 फिल्में!

Updated Sep 21, 2020 | 15:59 IST

Kartik Aaryan 3 Film deal: कार्तिक आर्यन ने एक प्रोडक्शन हाउस के साथ तगड़ी डील साइन की है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने एक साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है...

Loading ...
कार्तिक आर्यन।
मुख्य बातें
  • अभिनेता कार्तिक आर्यन एक नई डील साइन करने को लेकर चर्चा में हैं। 
  • खबर है कि कार्तिक ने एक प्रोडक्शन हाउस के साथ करोड़ों की डील साइन की है। 
  • कार्तिक अब इस प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्में करेंगे!

कार्तिक आर्यन कुछ सालों के संघर्ष के बाद बैक-टू-बैक सोलो हिट फिल्में देने में सफल रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन उन अभिनेताओं में शामिल हो चुके हैं जिनके पास पाइपलाइन में कई फिल्मों के ऑफर्स और नए प्रोजेक्ट्स की कतार लगी हुई है। फिल्मों की पेशकश देखते हुए साफ जाहिर होता है कि कार्तिक आर्यन निश्चित रूप से निर्माताओं के लिए सेफ दांव बन गए हैं जिनपर वो पैसा लगा सकते हैं। अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक प्रोडक्शन हाउस के साथ करोड़ों की एक डील साइन की है। 

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इरोस इंटरनेशनल के साथ एक तगड़ी डील साइन की है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक ने इरोस इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्में करने का कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है। इस डील के लिए कार्तिक आर्यन को 75 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। पहले अभिनेता एक फिल्म के लिए लगभग 6-8 करोड़ रुपये चार्ज करते थे। लेकिन नए कॉन्ट्रैक्ट से जाहिर है कि वो एक फिल्म के लिए मोटी फीस वसूल रहे हैं।

नई डील के हिसाब से कार्तिक आर्यन एक प्रोजेक्ट के लिए 25 करोड़ रुपये ले रहे हैं। हालांकि फिल्मों और निर्देशकों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है क्योंकि यह अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन कार्तिक इस प्रोडक्शन के साथ तीन फिल्में करेंगे ये तय हो गया है। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

इन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे कार्तिक आर्यन
अभी कार्तिक आर्यन के पास तीन बड़ी फिल्में हैं जिनकी घोषणा हो चुकी है। इसमें दोस्ताना 2, भूल भुलैया 2 और Ala Vaikunthapuramaloo रीमेक है जिसे वो रोहित धवन के साथ करने वाले हैं। हालांकि स्थिति ठीक होते ही उनकी फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी और टीम सही शेड्यूल के साथ सभी प्रोजेक्ट्स को पैक करेगी। कार्तिक आर्यन के पास लगी लंबी फिल्मों की लाइन देखकर ये साफ है कि वो आने वाले 2 साल शूटिंग में काफी व्यस्त करने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।