लाइव टीवी

Dostana 2: चंडीगढ़ के बाद दिल्ली में होनी थी कार्तिक और जान्हवी की दोस्ताना 2 की शूटिंग, इस वजह से हुई रद्द

Updated Nov 12, 2019 | 07:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kartik Aaryan and Janhvi Kapoor Film Dostana 2: कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर स्टारर दोस्ताना 2 की चंडीगढ़ के बाद दिल्ली में शूटिंग होने थी। लेकिन अब ये एक बड़ी वजह से रद्द हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Dostana 2
मुख्य बातें
  • दोस्ताना 2 की दिल्ली शैड्यूल की शूटिंग हुई रद्द
  • कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर आएंगे फिल्म में नजर
  • इन दिनों चंडीगढ़ में हो रही है दोस्ताना 2 की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर चर्चा में हैं। दोनों इसके शूटिंग के पहले शैड्यूल के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हैं। कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की थी। चंडीगढ़ शैड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद दोस्ताना 2 की टीम दिल्ली में शूटिंग करने वाली थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये कैंसिल हो गई है।

कहा जा रहा है कि दिल्ली अभी गैस चैंबर बना हुआ है और यहां प्रदूषण ज्यादा फैल गया है। इसी वजह से कार्तिक और जान्हवी की दोस्ताना 2 की दिल्ली शैड्यूल की शूटिंग फिलहाल के लिए रद्द कर दी गई है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि फिल्म की कास्ट और क्रू को दिल्ली में सांस लेने में परेशानी होगी और विजिबिलिटी कम होने की वजह से कैमरे से भी सीन ठीक से शूट नहीं हो पाएंगे। इसी वजह से ये तय किया गया है कि मौसम ठीक होने के बाद भी दिल्ली शैड्यूल की शूटिंग की जाएगी।

आपको बता दें कि कार्तिक और जान्हवी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। इसमें उनके साथ लक्ष्य नजर आएंगे। ये फिल्म 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का दूसरा इंस्टॉलमेंट है। पहली फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आए थे।

कुछ वक्त पहले ही कार्तिक ने करण जौहर से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो शेयर की थी। ये उनके चंडीगढ़ शूटिंग से पहले ही फोटो थी। दोस्ताना 2 को धर्मा प्रोडेक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। वहीं इसके डायरेक्टर Collin D’Cunha हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी, अब तक इसकी कोई तय डेट सामने नहीं आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।