लाइव टीवी

कैटरीना कैफ की फिल्म Merry Christmas की शूटिंग लोकेशन बदली, हादसे के बाद प्रोड्यूसर ने लिया फैसला

Updated Aug 08, 2022 | 08:27 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उनकी सेट पर आग लगने के बाद शूटिंग लोकेशन बदल दी गई हैं। जानें अब कहां होगी फिल्म की शूटिंग।

Loading ...
Katrina Kaif in Merry Christmas
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ की फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है।
  • फिल्म की शूटिंग अब वृंदावन स्टूडियो में होगी।
  • मालूम हो कि हाल ही में फिल्म के सेट पर आग लग गई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग चल रही है। अब तक वो मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो ग्राउंड में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जिसका सेट रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के सेट के साथ ही था। हाल ही में यहां आग लग गई थी, जिसमें एक शख्स की जान भी चली गई थी। इस हादसे के बाद कैटरीना की फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है। 

lso Read: तीन साल से Katrina Kaif को जानता था धमकी देने वाला मनविंदर सिंह? आरोपी के वकील ने किया बड़ा दावा

अब यहां होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदलने का फैसला किया। ईटाइम्स ने रमेश तौरानी से संपर्क किया और इस बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा, 'दमकल व पुलिस विभाग ने स्टूडियो को सील कर दिया है। हमने वहां से सेट को हटा दिया है और हम अपनी फिल्म की शूटिंग दूसरे स्टूडियो में करेंगे।' उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अब मुंबई स्थित वृंदावन स्टूडियो में होगी। मालूम हो कि मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग शहर और उसके आसपास लाइव लोकेशन और सेट दोनों पर की जा रही है।

पिछले साल शुरू हुई थी शूटिंग

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2021 में शुरू हुई थी। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म कीअनाउंसमेंट की थी और एक खास कैप्शन के साथ पोस्ट किया था। इस पोस्ट में कैटरीना ने लिखा था, 'मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। जब कहानियों की बात आती है तो वह इसके मास्टर हैं। थ्रिलर दिखाते हैं और उनके निर्देशन में काम करना सम्मान की बात है।' फिल्म में विनय पाठक भी अहम भूमिका में हैं। मालूम हो कि इसके अलावा कैटरीना फिल्म फोन बूथ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं।

Also Read: कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम अकाउंट का बदला नाम देख यूजर्स हुए हैरान, क्या हैक हो गया है एक्ट्रेस का अकाउंट!

पर्सनल लाइफ

कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल 09 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल से शादी की थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी कम हो गई जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, हालांकि यह खबरें सच नहीं निकली। कैटरीना इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।